-पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 11 लाख रुपये की लूट के बाद एसएसपी ने की पहल

-व्यापारियों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर 9368708900 और 9454402771

आगरा: व्यापारी अब बैंक तक कैश ले जाने के लिए पुलिस की सुरक्षा ले सकेंगे। एसएसपी मुनिराज ने बुधवार को हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

11 लाख की लूट के बाद जारी किए हेल्पलाइन नंबर

रुनकता में सुधीर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से 24 अगस्त को बदमाशों ने 11 लाख रुपये लूट लिए थे। एसएसपी ने बताया कि पेट्रोल पंप का कर्मचारी कैश लुटवाने की योजना बना चुका था। वह यह काम मथुरा के गिरोह की जगह किसी और को देता। इससे पहले एत्मादपुर में पेट्रोल पंप का कैश भी लूटा गया था। एत्माद्दौला इलाके में शराब ठेकों के कलेक्शन मैनेजर की हत्या करके लूट की गई थी।

एसएसपी ने बताया कि व्यापारियों के साथ लूट की घटनाओं को रोकने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। व्यापारी अपना कैश बैंक या अन्य स्थान पर भेजने के लिए पुलिस की सुरक्षा ले सकते हैं। एसएसपी ने बताया व्यापारी हेल्पलाइन नंबर 9368708900 पर फोन कर सकते हैं। सिटी कंट्रोल रूम के नंबर 9454402771 पर भी फोन किया जा सकता है।

कोतवाली थाने में उतरता करोड़ों का सोना

सराफा बाजार का ज्यादातर सोना कोतवाली थाने में उतरता है। यहां सराफा कारोबारियों का माल गाडि़यों में आता है। इसे सुरक्षा के मद्देनजर कोतवाली थाना परिसर में उतारा जाता है। वहां से माल सराफा कारोबारियों के यहां जाता है। यह व्यवस्था कई दशक से चल रही है।

Posted By: Inextlive