- ताजगंज के बुढ़ाना में मिलावटी शराब पीने से कई हॉस्पिटल में एडमिट

- मलपुरा में वाहन चेकिंग के दौरान जब्त की 80 लीटर शराब

आगरा। पंचायत चुनाव के साथ ही मिलावटी और तस्करी की शराब की डिमांड बढ़ गई है। मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी कम दाम में मिलने वाली मिलावटी शराब का सहारा ले रहे हैं। शुक्रवार को ताजगंज के नगला बुढ़ाना में मिलावटी शराब से कई लोगों की हालत बिगड़ गई। सभी को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उनकी हालत में सुधार है।

ताजगंज के बुढ़ाना में बिगड़ी हालत

ताजगंज के बुढ़ाना में काफी समय से नकली शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। शुक्रवार को दोपहर शराब के सेवन से चार लोगों की हालत बिगड़ गई। अजय सिंह ने इस संबंध में आबकारी विभाग से कंप्लेन की है। आरोप है कि प्रधानी के चुनाव को लेकर शराब दी जा रही थी। ताजगंज थाना प्रभारी उमेश त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

दो किलो यूरिया भी मिला

मलपुरा पुलिस ने चैकिंग के दौरान शुक्रवार को 80 लीटर अवैध शराब जब्त की। चेकिंग के दौरान राहुल को गिरफ्तार किया। उसके पास से दो किलो यूरिया सहित 80 लीटर मिलावटी शराब बरामद की। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह मिलावटी शराब को आसपास के इलाकों में सप्लाई करता है।

शुरू की वाहनों की चेकिंग

पुलिस ने शराब की तस्करी को रोकने के लिए बॉर्डर के थानों में सुरक्षा बढ़ा दी है। जिससे नकली, मिलावटी शराब की तस्करी पर पूरी तरह रोक लागई जा सके।

प्रत्याशी कर रहे देररात तक बैठक

पंचायती चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद प्रत्याशियों ने मतदाताओं को अपने पक्ष में लाने में जुट गए हैं। इसके लिए शराब का सहारा लिया जा रहा है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी देहात क्षेत्र में शाम ढलते ही महफिल सज जाती हैं। सूत्रों का कहना है कि शराब का सहारा लेकर एक-दूसरे के खेमे में सेंध मारी की जा रही है।

वर्जन

आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पता लगाया जा रहा है कि वह मिलावटी शराब की कहां सप्लाई करने जा रहा था। किस ने उससे शराब की डिमांड की थी।

कुलदीप दीक्षित, थाना प्रभारी, मलपुरा

Posted By: Inextlive