-आठ दिन पहले दिनदहाड़े दिया था चोरी की वारदात को अंजाम

-थाना प्रभारी ने किया चार टीमों का गठन, खंगाले सीसीटीवी

आगरा। ताजनगरी में चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रहीं हैं, पुलिस शहर में चोरी की घटनाओं की रोकथाम नहीं लगा पा रही है। थाना शाहगंज क्षेत्र में रियल एस्टेट कारोबारी के यहां लाखों की चोरी के मामले में पुलिस सात दिन बाद भी खाली हाथ है। हालांकि थाना प्रभारी का कहना है कि चोरी के खुलासे के लिए चार टीमों को लगाया गया है।

आठ दिन पहले दिन दहाड़े की थी वारदात

थाना शाहगंज क्षेत्र के शिवाजी नगर की कोठी संख्या 88 में रहने वाले रियल एस्टेट कारोबारी धर्मेन्द्र यादव के यहां 24 अगस्त को दिन दहाडे़ नकाबपोश शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। चोरी की घटना के समय कारोबारी अपने परिवार के साथ ससुराल गए हुए थे। चोरों ने घर के ताले तोड़कर अंदर प्रवेश किया, जिसके बाद अलमारी के ताले तोड़कर करीब 28 लाख के जेवरात चोरी कर ले गए।

सीसीटीवी में रिकॉर्ड चोरी की वारदात

गृहस्वामी धर्मेन्द्र आठ दिन बाद वापस आए तो उनको चोरी की जानकारी हुई। घर के ताले टूटे देख कारोबारी के होश उड गए। सूचना के बाद थाना शाहगंज पुलिस मौके पर पहुंच गई। चोरी की ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चोरों ने 24 अगस्त दिन के समय एक बजकर 27 मिनट पर घर में एंट्री की, इसके बाद करीब आठ से दस मिनट में चोरों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया।

सीसीटीवी में नजर आए चोर

शहागंज में दिनदहाडे़ हुई इस चोरी की वारदात ने पुलिस द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा के दावों की पोल खोलकर रख दी। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया, कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। घटना के बाद पीडि़त द्वारा सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंप दिए गए, जिसमें चोरी की पूरी वारदात दिखाई गई है।

चोरी की वारदात के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन किया गया है, सीसीटीवी फुटेज से कोई खास सुराग नहीं मिला है। पुलिस आसपास के इलाकों में चोरों की तलाश कर रही है। उम्मीद है कि घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

सतेन्द्र राघव, थाना प्रभारी

Posted By: Inextlive