-दिन में की गई थी महिला और बच्चों की हत्या

-एक बजे सीसीटीवी कैमरे में नजर आया टुक-टुक

आगरा। कोतवाली थाना क्षेत्र के कूचा साधुराम में चौहरे हत्याकांड में शुक्रवार को महिला और बच्चों का अंतिम संस्कार किया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला रेतकर हत्या की पुष्टि की गई है। पुलिस ने इस मामले में अभी चार लोगों से पूछताछ की है। पुलिस दो बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने खंगाले आपपास के सीसीटीवी

कूंचा साधुराम में रहने वाली रेखा और उसके तीन बच्चों को बुधवार दोपहर को मौत के घाट उतारा गया था, इसकी जानकारी पुलिस मृतक परिवार के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई। पुलिस ने बताया कि आखरी महिला को दस बजे के आसपास सब्जी वाले से बात करते सुना था, वहीं 12 वर्ष को बेटा टुक-टुक सीसीटीवी कैमरे में समौसे लेकर जाता नजर आ रहा है। पुलिस अंदाजा लगा रही कि हत्यारोपियों ने एक बजे के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि उसके बाद दरबाजा बंद नहीं किया गया, जबकि अक्सर घर का मुख्य गेट बंद रहता था।

अब दो बिंदुओं पर रुकी पुलिस की जांच

साधु कूचाराम में चौहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस लव ट्रायंगल और तंत्रमंत्र को लेकर जांच कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी सुभाष चंद पांडेय ने बताया कि पति सुनील राठौर से बात के बाद उसको क्लीनचिट दी गई, वहीं लव ट्रायंगल और तंत्रमंत्र पर फोकस किया जा रहा है।

वर्जन

चौहरे हत्याकांड की दो बिंदुओं पर जांच की जा रही है, वहीं लव ट्रायंगल और तंत्रमंत्र पर भी जांच जारी है। पीएम के बाद शव को मायका पक्ष के हवाले किया गया है।

सुभाष चंद पांडेय, कोतवाली प्रभारी

Posted By: Inextlive