पुलिस की मदद से मैदान से बाहर निकले थे बहुत से लोग

ऑटो व गाडि़यों से बाइक सवारों ने खींच-खींच कर मारा

 

आगरा। जवाहरबाग कांड में बुरी तरह घायल हुए लोगों को उपचार के लिए पुलिस गाडि़यों से भर कर आगरा भेजा गया। यहां पर उन्होंने जो कहानी बताई वह किसी और षडयंत्र की तरफ इशारा करती है। उनमें से कई लोगों ने बताया कि उन्हें पुलिस ने नहीं बल्कि डंडाधारी बाइक सवारों ने मारा है। अब वह बाइक सवार कौन थे यह किसी को नहीं पता। किसी तरह लोग खुद को बचाते हुए वहां से निकले हैं। उस मंजर को याद कर वह कांप रहे हैं।

 

पुलिस की गाडि़यों से भरकर भेजे लोग

गुरुवार की रात को जवाहर बाग में आगजनी और दहशत के चलते हालात भयानक हो गए। मैदान के अंदर लोग घायलावस्था में पड़े हुए थे इसके अलावा मैदान के बाहर भी लोग पड़े हुए थे। पुलिस की गाडि़यों से भरकर घायलों को एसएन में उपचार के लिए भेजा गया था। लोगों के चेहरे पर जवाहरबाग की कांड की दहशत साफ दिख रही थी।

 

बाइक सवारों ने मचाया आतंक

कन्नौज के रहने वाले लाखन ने बताया कि रात में वह लोग मैदान के मेनगेट पर थे। पुलिस ने उनके पीछे से कार्रवाई की। पुलिस ने उन्हें वहां से जाने को बोल दिया। उस दौरान उनमें से किसी को चोटिल नहीं किया गया। वह और अन्य लोग ऑटो में बैठ कर जा रहे थे। उनका ऑटो कैंट चौराहे पर पहुंचा वैसे ही कई बाइक सवारों ने रोक लिया।

 

ऑटो से उतार कर मारे लोग

लाखन ने बताया कि बाइक सवारों के हाथ में डंडे थे। उन्हें ऑटो से खींच लिया गया और सड़क पर गिरा कर बुरी तरह से पीटा। वह चीखते रहे उन्हें बचाने वाला कोई नहीं था। बाइक सवारों ने लोगों के हाथ पैर तोड़ दिए। लाखन के मुताबिक पूरे मथुरा में बाइक सवारों का आतंक छाया हुआ था। वह कौन थे यह किसी को नहीं पता।

Posted By: Inextlive