उपचुनाव को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर बोला हमला

Updated Date: Sat, 31 Oct 2020 12:08 PM (IST)

टूंडला उप चुनाव

- कोटला की जनसभा में विपक्षी दलों पर बरसे उपमुख्यमंत्री

- गुंडई, जातिवादी और भ्रष्टाचारी सरकार किसने दी, ये फीरोजाबाद जानता है

फीरोजाबाद: टूंडला विस उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दौर में शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य विपक्षियों पर जमकर बरसे। कहा, कि वोट कटवा प्रत्याशियों से सावधान रहना है। सपा, बसपा और कांग्रेस की तिकड़ी को उखाड़ फेंकिए।

कोटला के श्रीआरके इंटर कालेज के मैदान में आयोजित चुनावी सभा में मौर्य ने कहा कि गुंडई, जातिवादी और भ्रष्टाचारी सरकार किसने दी, ये फीरोजाबाद वालों से अच्छी तरह और कौन जानता है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पुलवामा कांड पर सवाल उठाते थे, उसका जवाब आ गया है। पाक की संसद में मंत्री ने स्वीकारा है कि पुलवामा कांड को पाक ने अंजाम दिया। यह भी कहा कि अभिनंदन को छोड़ने से पहले मोदी के भय से आर्मी चीफ के पैर कांप रहे थे। मोदी सरकार से देश के दुश्मन खौफ में रहते हैं। इससे साबित हो गया कि ¨हदुस्तान में सरकार 56 इंच वाले की है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल कहते हैं कि किसानों को छह हजार रुपए कम हैं। मौर्य ने कहा कि मैं कहता हूं कि आपके पुरखों ने इतना भी नहीं दिया। हमारा काम सेवा करना है शोषण करना नहीं है। कांग्रेस ने देश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया। किसान से लेकर गरीब तक सबकी ¨चता मोदी सरकार ने की। भाजपा के राज में जनता नहीं, अपराधी खौफ में होते हैं। कहा, कि अनुच्छेद 370 हटने, अयोध्या में दीपावली और मथुरा में होली मनाने से कुछ लोग दुखी है।

उन्होंने जनसमूह से अपील की कि सपा, बसपा, कांग्रेस की तिकड़ी को उखाड़ फेंकिए। वोट कटवा प्रत्याशियों से सावधान रहने के साथ ही भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर के लिए वोट मांगे। जनसभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मानवेंद्र प्रताप लोधी और संचालन महामंत्री अविनाश भोले ने किया।

दस के बाद आऊंगा, सारी इच्छाएं पूरी करूंगा:

आगरा सांसद एसपी सिंह बघेल ने मौर्य को आधुनिक शेरशाह सूरी बताते हुए कहा कि टूंडला से प्रत्याशी जीतेगा और हम आपसे रिटर्न गिफ्ट में सड़कें और पुल मांगेंगे। आचार संहिता में आप तो घोषणा नहीं कर सकते, लेकिन हम मांगगे। अपने संबोधन में मौर्य ने जनता से कहा कि मैं दस के बाद आऊंगा और सारी इच्छाएं पूरी करूंगा।

ये रहे मंचासीन।

ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, प्रभारी मंत्री मोती सिंह, राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बीएल वर्मा, सांसद डा.चंद्रसेन जादौन, सांसद राजकुमार चाहर, विधायक मनीष असीजा, डा.मुकेश वर्मा, मेयर नूतन राठौर, जिपं अध्यक्ष अमोल यादव, अमित गुप्ता, विधायक हेमलता दिवाकर और विधायक ममतेश शाक्य।

Posted By: Inextlive
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.