कोलकाता में हुई आईपीएल नीलामी में तजिंदर को किंग्स एलेवन पंजाब ने 20 लाख में खरीदा

आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियनस ने खरीदा था तजिंदर को, तब नहीं खेल सके थे कोई मैच

आगरा। कोलकाता में गुरुवार देर रात तक चली आईपीएल 2020 के लिए खिलाडि़यों की नीलामी में आगरा के तजिंदर एक बार फिर स्टार बने हैं। तजिंदर सिंह ढिल्लन को किंग्स एलेवन पंजाब ने बेस प्राइज 20 लाख में खरीदा है।

मुंबई इंडियन के लिए आईपीएल 2018 में खरीदे गए तजिंदर के लिए एक बार फिर क्रिकेट की शोहरत हाथ लगी है। राहुल व दीपक चाहर के रिटेन होने के अलावा आगरा से तजिंदर ने एकमात्र खिलाड़ी के रूप में आईपीएल नीलामी के लिए खिलाडि़यों की शॉर्ट लिस्ट में जगह बनाई थी। अब नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब टीम द्वारा खरीदे जाने पर वह काफी खुश हैं। गुरुवार देर रात समाचार मिलने पर उन्होंने आगरा के बल्केश्वर स्थित अपने आवास पर माता-पिता व अन्य परिजनों के साथ मिठाई खाकर खुशी मनाई। तजिंदर को सोशल मीडिया और फोन पर शुभचिंतक व क्रिकेट के जानकारों का बधाई देने का तांता लगा रहा। तजिंदर के पिता नरेंद्र सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं।

ये रहा है तजिंदर का सफर :

राजस्थान के लिए रणजी खेलने वाले तजिंदर एक आलराउंडर खिलाड़ी हैं। राजस्थान के लिए वह अब तक 11 फ‌र्स्ट क्लास मैचों में 515 रन बना चुके हैं। वहीं 11 विकेट भी हासिल किए हैं। वहीं लिस्ट ए के 16 मैचों में 296 रन बनाए हैं और 11 विकेट लिए हैं। टी-20 क्रिकेट में राजस्थान के लिए 21 मैचों में 346 रन बनाए हैं और 17 विकेट लिए हैं। तजिंदर सिंह ढिल्लन मूल रूप से राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले हैं। आईपीएल 2019 के लिए किसी भी टीम द्वारा न खरीदे जाने पर तजिंदर ने कहा कि वह इससे काफी निराश थे पर उन्होंने कभी अपने खेल के प्रदर्शन को गिरने नहीं दिया। आज उसी का यह परिणाम है।

Posted By: Inextlive