-डीएम बोले, हॉस्पिटल के खिलाफ आने वाली हर शिकायत की होगी जांच

आगरा : भगवान टाकीज चौराहा के समीप स्थित श्री पारस हॉस्पिटल में जिला प्रशासन ने एक और कार्रवाई की है। मरीजों को ऑक्सीजन की कमी का डर दिखाकर डिस्चार्ज करने पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी लाइसेंस को निरस्त करने के आदेश दिए गए हैं।

जारी रहेगी कार्रवाई

शनिवार दोपहर डीएम प्रभु एन सिंह ने सीएमओ डॉ। आरपी पांडे को दिशा-निर्देश जारी किए। पूर्व में हॉस्पिटल का लाइसेंस निलंबित किया गया था। डीएम ने बताया कि हॉस्पिटल के खिलाफ जो भी शिकायतें आएंगी, हर शिकायत की जांच होगी। महामारी एक्ट में हॉस्पिटल प्रशासन और निदेशक डॉ। अ¨रजय जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो चुका है। पुलिस की जांच जारी रहेगी। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसक नाम और धाराएं बढ़ाई जाएंगी। प्रशासन को जो भी दस शिकायतें प्राप्त हुई थीं, उनकी सूची न्यू आगरा थाना को भेज दी गई है। न्यू आगरा के एसएचओ द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि वीडियो बनाने वाले का पता लगाए और उससे पूरा वीडियो हासिल किया जाए।

---

पूर्व में हॉस्पिटल का लाइसेंस निलंबित किया गया था। हॉस्पिटल के खिलाफ जो भी शिकायतें आएंगी, हर शिकायत की जांच होगी। प्रशासन को जो भी दस शिकायतें प्राप्त हुई थीं, उनकी सूची न्यू आगरा थाना को भेज दी गई है। न्यू आगरा के एसएचओ द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-प्रभु एन सिंह, जिलाधिकारी, आगरा

Posted By: Inextlive