-अछनेरा क्षेत्र की घटना, विरोध पर सिर में तमंचे की बट मार किया घायल

-लूट के बाद तमंचे लहराते हुए भाग गए,

किरावली। अछनेरा में बुधवार की शाम को बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया। तमंचे के बल पर सर्राफ से लाखों के जेवरात लूट लिए। विरोध करने पर सिर में तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। लूट के बाद बदमाश तमंचे लहराते हुए भाग निकले।

घटना शाम छह बजे की है। अछनेरा के गांव साधन निवासी मोनू वर्मा की बबरौद गांव में आभूषणों की दुकान है। वह दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे। सर्राफ बबरौद से फरह मार्ग पर पहुंचा, पल्सर बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों ने पीछा शुरू कर दिया। खतरे को भांपते ही सर्राफ ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी।

बदमाशों ने सर्राफ को ओवरटेक करके अपनी गाड़ी उसकी बाइक के आगे लगा दी। इस पर सर्राफ बाइक छोड़कर आभूषणों से भरा थैला लेकर खेतों की ओर भागे। दो बदमाशों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। सर्राफ को घेरकर थैला छीनने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर सर्राफ के सिर पर तमंचे की बट मारकर लहूलुहान कर दिया। इसके बाद थैला लूटकर भाग गए।

सर्राफ के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंच गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया, लुटेरे हाथ नहीं आए। सर्राफ मोनू वर्मा ने पुलिस को बताया कि थैले में डेढ़ लाख रुपये के आभूषण थे। एसपी ग्रामीण रवि कुमार ने बताया बदमाशों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Posted By: Inextlive