- रोड शो के थ्रू महिमा चौधरी ने मांगे कांग्रेस कैंडिडेट के लिए वोट

- परेशान हुईं तो बाइक पर बैठकर निकली रोड शो से बाहर

AGRA। कांग्रेस को वोट करिए। उपेंद्र सिंह को आगरा से जिताकर लोकसभा में भेजिए। ये वो कैंडिडेट हैं जो एमपी के लिए पूरी तरह से डिजर्ब करते हैं। यह कहना था फेमस एक्ट्रेस महिमा चौधरी का। परदेस फिल्म से लोगों के दिलों पर छाने वाली महिमा चौधरी ट्यूजडे को आगरा लोकसभा से कांग्रेस कैंडिडेट उपेंद्र सिंह के साथ ट्यूजडे को रोड शो कर रहीं थीं।

बोदला से शुरू हुआ शो

एक्ट्रेस महिमा चौधरी का ट्यूजडे को रोड शो सुबह करीब साढ़े दस बजे बोदला चौराहे से शुरू हुआ। यहां से खुली गाड़ी में उपेंद्र सिंह के साथ महिमा चौधरी का काफिला निकलकर कमाल खां एरिया में जाकर खत्म हुआ। रोड शो के दौरान महिमा चौधरी ने कांग्रेस की उपलब्धियां बयां कीं।

इन एरियाज में गया रोड शो

ट्यूजडे को रोड शो बोदला से शुरु होकर शाहगंज एरिया गया। इसके बाद रोड शो के थ्रू महिमा चौधरी और उपेंद्र सिंह एमजी रोड, सुभाष पार्क होते हुए नाई की मंडी एरिया पहुंचे। मंटोला होते हुए बिजलीघर रोड शो पहुंचा। छीपीटोला, सांई की तकिया होते हुए ईदगाह पहुंचे। यहां से खेरिया मोड़ होते हुए रोड शो कमाल खां एरिया में पहुंचा।

माफी चाहता हूं नहीं पहुंच सका

कांग्रेस कैंडिडेट उपेंद्र सिंह ने ट्यूजडे ईवनिंग संजय प्लेस स्थित अपने चुनावी कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा उन्होंने आगरा लोकसभा के ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने की भरसक कोशिश की। लेकिन, समय की कमी के चलते तमाम लोगों से नहीं मिल सका हूं। चुनाव प्रचार थम गया है। लेकिन, जो भी टाइम बचा है, उसमें मैं व्यक्तिगत रूप से लोगों से मिलने की कोशिश करुंगा। कुछ जगहों पर प्रतिनिधि पहुंचकर वोट की अपील करेंगे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामटंडन ने भी कार्यकताओं से घर-घर जाकर कांग्रेस की नीति बता उपेंद्र के लिए वोट मांगने की अपील की है। शहर अध्यक्ष शब्बीर अब्बास, भारत भूषण गप्पी, केएस तिवारी, ओम शर्मा, गोपाल गुरु, लक्ष्मी नारायन, यशपाल राणा आदि प्रमुख रूप से प्रेस कॉन्फ्रेस में मौजूद रहे।

बॉक्स।

जब बाइक पर बैठ गईं महिमा

सुबह से स्टार्ट हुआ रोड शो। घंटों तक पब्लिक के बीच में स्पीच। खुले आसमान की गरमी। नतीजा, कमाल खां एरिया में जब रोड शो समापन की ओर बढ़ रहा था। तभी काफिला हल्के जाम जैसे हालात में फंसा तो महिला चौधरी परेशान हो गयी। महिमा से गर्मी सहन नहीं हुई। गर्मी के कारण वह खुद को असहज महसूस कर रही थीं। लिहाजा, रोड शो के लिए तैयार किए गए स्पेशल वाहन से महिमा चौधरी नीचे उतर आई। एक कार्यकर्ता की बाइक पर बैठ गई। कार्यकर्ता बाइक पर बैठाकर महिमा के डायरेक्शंस के अनुसार आगे बढ़ने लगा। हालांकि आगे चलकर महिमा चौधरी के लिए कार भेज दी गई। जिसमें सवार होकर महिमा एयरपोर्ट तक गई।

Posted By: Inextlive