-लाश को कार में डालकर फेंका, सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई पशु क्रूरता

-सदर पुलिस टीम ने दबिश देकर आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

आगरा। नामनेर में अटैक करने पर युवक ने पड़ोसी के पालतू श्वान को गोली मार दी। लाश को घसीटकर कार की डिग्गी में डाल ठिकाने लगा आया। पड़ोसी ने शनिवार को युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस टीम ने दबिश के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मोहल्ले में पिस्टल लेकर घूमता था युवक

कुत्ते के मालिक मोहन बाबू का कहना है कि पड़ोसी युवक गौरव भार्गव नशेबाज है। वह मोहल्ले में लाइसेंसी पिस्टल लहराता घूमता है, कई बार हवाई फायर भी कर चुका है। 15 दिन पहले उनका पालतू कुत्ता घर के सामने बैठा था, किसी राहगीर की एक्टिवा उसके पैर पर होकर निकल गई। थोड़ी देर बाद गौरव एक्टिवा से आया तो श्वान ने उस पर झपट्टा मार दिया। गुस्से में वह पिस्टल निकाल लाया।

15 दिन से तलाश रहा था श्वान को

आरोपी युवक पिछले पन्द्रह दिन से श्वान की तलाश कर रहा था। लेकिन तब कुत्ता नहीं मिला। 30 जून की रात करीब 9 बजे शराब के नशे में उसने गली में घूम रहे कुत्ते को पिस्टल से गोली मार दी। लाश को पैर पकड़कर घसीटते हुए अपनी कार में डालकर ले गया और कहीं फेंक आया।

युवक की क्रूरता सीसीटीवी में कैद

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई, इसके आधार पर उन्होंने सदर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने रिकार्डिंग चेक की। गौरव भार्गव के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम व उतावलेपन में मानव जीवन को हानि पहुंचाने वाला कार्य करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

वर्जन

आरोपी गौरव भार्गव के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा में कुमदमा दर्ज किया गया है। इसके साथ ही उसकी पिस्टल का लाइसेंस रद्द करने के लिए डीएम साहब से संतुति की जाएगी। देर-शाम उसको गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुनिराज जी, एसएसपी

Posted By: Inextlive