- 55 घंटे की बंदी के दूसरे दिन भी आवश्यक वस्तुओं की सुचारू रही आपूर्ति

- रविवार को बेवजह बाहर निकलने वालों के हुए चालान

आगरा : कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 55 घंटे की साप्ताहिक बंदी के दूसरे दिन रविवार को भी बाजारों में खामोशी रही। मगर, सड़कों पर लोगों की चहलकदमी दिखाई दी। लोग बहानों से घर से बाहर निकलते रहे। दूसरे दिन भी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुचारू रही।

मोतीगंज, दरेसी, सुभाष बाजार, किनारी बाजार, रावतपाड़ा थोक बाजार में सन्नाटा रहा। इनके अलावा शहर के अन्य बाजार भी बंद रहे, लेकिन सड़कों पर लोगों की आवाजाही जारी रही। सुबह से लेकर शाम तक लोग वाहनों पर निकलते रहे। रामबाग, कमलानगर, विजय नगर, न्यू आगरा, आवास विकास, शाहगंज, कैंट आदि स्थानों पर बंदी जैसी नजर नहीं आई। एमजी रोड पर जरूर सख्ती रही। जगह-जगह पुलिस ने बैरियर लग रखे थे। हर आने-जाने वालों को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा था। इसके अलावा शहर के अन्य इलाकों में भी लोगों का आवागमन हो रहा था। कुछ लोग आवश्यक कार्य से बाहर निकले थे। बिना वजह बाहर घूम रहे लोगों के पुलिस ने चालान भी काटे।

सब्जी, दूध की नहीं हुई किल्लत

बंदी के दौरान सब्जी, फल और दूध की परेशानी नहीं हुई। सुबह से लेकर शाम तक गली-मोहल्लों में सब्जी और फल वाले आते रहे। इसके अलावा मेडिकल शॉप भी खुली रहीं। दूधिया भी लोगों के घर पहुंचे।

Posted By: Inextlive