आगरा। थाना एत्माद्उद्दौला व थाना ताजगंज में विवाहिताओं को पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। ससुराली आत्महत्या बता रहे थे लेकिन मायका पक्ष के लोग इसे दहेज के लिए की गई हत्या बता रहे हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है। एक मामले में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

दहेज के लिए कर दी हत्या

बुलंदशहर निवासी 21 वर्षीय ललितेश पुत्री ओम प्रकाश की शादी एक फरवरी को एत्माद्उद्दौला शाहदरा निवासी दीपक पुत्र होरी लाल से हुई थी। पति स्टेशनरी की दुकान पर काम करता है। परिजनों को बुधवार की सुबह उसकी मौत की खबर मिली। परिजन पहुंचे तो ससुराली फरार थे। मायका पक्ष के मुताबिक उसके शरीर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। एसओ एत्माद्उद्दौला का कहना था कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। आरोपियों की तलाश कराई जा रही है।

पीट-पीट कर की हत्या

धौलपुर निवासी युवती का विवाह 12 वर्ष पूर्व श्यामो गांव निवासी युवक से हुआ था। परिजनों को गुरुवार को उसकी मौत की सूचना मिली। परिजन पहुंचे तो शव कमरे में पड़ा था। परिजनों के मुताबिक उसकी हत्या की गई है। पहले तो ससुरालियों का कहना था कि घर में चोर आए थे उन्होने पीट-पीट कर हत्या कर दी लेकिन बाद में सुसाइड की बात करने लगे। पुलिस ने पति व ससुर को हिरासत में ले लिया है। मायका पक्ष ने अभी तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आया है।

Posted By: Inextlive