-पुलिस ने फरार चल रहे तीसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार

-अंशुल राठौर पर पच्चीस हजार का ईनाम किया था घोषित

आगरा। कोतवाली के कूंचा साधुराम में सामुहिक हत्या को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी के पास से लूट का सामन भी बरामद किया गया है। पकड़े गए बदमाश पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित कि या गया था।

भाई सहित तीन आरोपियों ने की थी हत्या

कूंचा साधुराम में रहने वाले रेखा राठौर का पति से दो वर्ष पहले तलाक हो गया था। वह अपने तीन बच्चे टुकटुक, पारस और माही के साथ रहती थी। रेखा अपना मकान बेचकर दिल्ली शिफ्ट होना चाहती थी, जिसको लेकर उसने अपने फुफेरे भाई संतोष राठौर से मकान बेचने की बात कही थी। 21 जुलाई के दिन बुधवार को संतोष अपने साथी अंशुल राठौर और वीरू के साथ रेखा के घर पहुंचा था। तीनों ने रेखा की हत्या का प्लान बनाया था।

चाय में डालीं थी नशे की गोलियां

सामुहिक हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी संतोष राठौर और वीरू को गिरफ्तार किया है। वहीं अशूंल को एक सूचना के आधार पर शनिवार सुबह यमुनापार क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ पर अंशुल ने पुलिस को बताया कि हत्या के दौरान चींखने, चिल्लाने से बचने के लिए रेखा को चाय में नशीला पद्धार्थ दिया था, जिससे वह बेहोश हो गई थी, हत्या के दौरान अचानक टुकटुक के आने पर मजबूरन उसको और माही, पारस को भी मारना पड़ा।

आरोपियों को बड़ी रकम का था अंदेशा

अंशुल राठौर ने पुलिस को बताया कि संतोष ने रेखा के घर लूट की वारदात से पहले घर में 10 से 15 लाख रुपए की रकम होने का लालच दिया था। इसको लेकर पहले से प्लान तैयार किया गया था, संतोष उनको मकान देखने और खरीदार बनाकर ले गया था। रेखा भी बहुत जल्द अपना मकान बेचना चाहती थी, मनमानी रकम मिलने की उम्मीद पर संतोष का घर पर बुलाया था।

वर्जन

कोतवाली थाना क्षेत्र के कूंचा साधुराम में 22 जुलाई को सामूहिक हत्या कांड को अंजाम देने वाले तीसरे आरोपी अंशुल राठौर को भी पुलिस टीम ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लूटी गई नगदी और जेवर बरामद किए गए हैं। यह पच्चीस हजार का ईनामी था, दो आरोपी संतोष और वीरू को पूर्व में जेल भेजा जा चुका है।

मुनिराज जी, एसएसपी

Posted By: Inextlive