आगरा : कोविड निमोनिया से कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई। वहीं, रविवार को कोरोना के 78 नए केस सामने आए हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 7736 पहुंच गई है। कोरोना को 7072 लोग मात दे चुक हैं, 514 संक्रमितों का इलाज चल रहा है।

कोरोना संक्रमित 61 साल के मरीज को कोविड निमोनिया होने पर भर्ती किया गया, उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। इलाज के दौरान मौत हो गई। जिले में अब तक कोरोना संक्रमित 150 मरीजों की मौत हो चुकी है। इधर, भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल में तीन नवंबर को कोरोना की पुष्टि हुई थी, वे रामरघु हास्पिटल में भर्ती हैं। उनकी पत्नी रागिनी और बेटी वृंदा के भी संक्रमित पाए जाने पर शनिवार रात को रामरघु हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। विधायक के बेटे ने चार नवंबर को कोरोना की जांच कराई थी, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई।

टूंडला उप चुनाव में बरती लापरवाही

टूंडला में विधानसभा उप चुनाव में विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल पर भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी थी। वे लगातार वहां जनसंपर्क में रहे थे। इस दौरान शारीरिक दूरी, मास्क आदि के नियम का पालन करने में भी लापरवाही हुई थी। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट फोटो में वह भीड़ के बीच में दिखाई दे रहे हैं। विधायक और स्वजन के संक्रमित होने के बाद दर्जनों लोगों में खलबली है। कुछ तो अपनी जांच भी करा रहे हैं।

Posted By: Inextlive