- थाना सिकंदरा क्षेत्र का मामला, 50 हजार रुपये कीमत का था मोबाइल

- सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर, पुलिस युवक की तलाश में जुटी

आगरा। किसी और के एड्रेस पर ऑनलाइन मोबाइल बुक कराया। कर्मचारी डिलीवरी देने पहुंचा तो उसी मकान से युवक बाहर निकला। मोबाइल लेकर कर्मचारी को झांसा देकर निकल गया। मकान मालिक और कर्मचारी दोनों ही घटना को लेकर अंजान बने रहे। काफी देर बाद कर्मचारी को शक हुआ, तो मामला खुला। ऐसा ही चौंकाने वाला थाना सिकंदरा में प्रकाश में आया है। पीडि़त ने थाना सिकंदरा में मुकदमा पंजीकृत कराया है। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ऑनलाइन की थी बुकिंग

कीठम निवासी प्रदीप दीक्षित पुत्र श्रीनिवास एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम करता है। वह कम्पनी में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव है। 15 फरवरी को प्रदीप पश्चिमपुरी सिकंदरा बोदला रोड पर एक मोबाइल की होम डिलीवरी देने आया था। इसकी कीमत करीब 50 हजार रुपये थी। ऑनलाइन बुक किया गया था। प्रदीप को युवक ने मोबाइल पर अपना नाम अमन बताया। युवक उसे घर के बाहर ही मिल गया। उसने मोबाइल लिया और रुपये लेने मकान में अंदर चला गया। कुछ देर में वह बाहर आया। बोला कि पापा मोबाइल पर बात कर रहे हैं। रुपये एटीएम से लेकर आने होंगे। प्रदीप को युवक ने वहीं पर रुकने को बोल दिया और बाइक से एटीएम निकल गया।

देर तक नहीं लौटा

जब काफी देर तक वह नहीं लौटा, तो डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को शक हुआ। उसने पुलिस कंट्रोल रूम फोन कर दिया। पुलिस ने मौके पर आकर छानबीन की तो पता चला कि जिस मकान में से युवक बाहर निकला था, उस मकान में वह किराए पर रहने की बात कर गया था। शातिर ने डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के सामने यह जाहिर किया कि उसका ही मकान है। इसी पते पर मोबाइल बुक भी कर दिया। पुलिस को छानबीन में एक बिल्डिंग पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिखाई दिया। फुटेज देखने पर शातिर बाइक से जाता हुआ नजर आ गया। पुलिस फुटेज के आधार पर शातिर की तलाश कर रही है। पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया है।

Posted By: Inextlive