-पुलिस ने भीड़ के कब्जे से लिया आरोपी, मुकदमा दर्ज

-सिर पर चौराहा बना घुमाने वाले 15 लोगों पर भी हुआ मुकदमा

आगरा: महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को भीड़ ने पकड़कर पीटा। इसके बाद सिर के बाल काटकर चौराहा बनाया और बस्ती में घुमा दिया। पुलिस ने भीड़ के कब्जे से उसे छुड़ाकर मेडिकल कराया। इसके बाद छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं कानून को हाथ में लेने वाले 15 लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

महिला के साथ की थी छेड़छाड़

थाना एत्माद्दौला के गौतम नगर की एक महिला के साथ बुधवार को सुबह आठ बजे बस्ती के रहने वाले प्रमोद ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उसने महिला से मारपीट भी कर दी। महिला ने शोर मचा दिया। बस्ती के लोग जुट गए और आरोपी को दबोच लिया। काफी देर तक उसकी पिटाई की। इसके बाद कुछ लोगों ने उसके सिर के बाल काटकर चौराहा बना दिया। एक तरफ की मूंछ भी काट दीं। इसी हालत में आरोपी को सुबह 11 बजे बस्ती में घुमा रहे थे। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला उदयवीर सिंह मलिक मौके पर पहुंचे और आरोपी को भीड़ से लेकर गिरफ्तार कर लिया। महिला के पति की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मेडिकल कराया। वहीं उसके सिर पर चौराहा बनाने वाले पांच लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। युवक के पिता की तहरीर पर उनके खिलाफ बलवा, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी और मानहानि की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया।

इस मुकदमे में नौ नामजद हैं और छह अज्ञात हैं। अभी सिर पर चौराहा बनाकर बस्ती में घुमाने वाले लोगों को चिह्नित किया जा रहा है।

-उदयवीर सिंह मलिक, इंस्पेक्टर, थाना एत्मादद्दौला

Posted By: Inextlive