स्पा सेंटर में वायरल वीडियो से हरकत में आई पुलिस

आगरा में प्रदेश के बाहर के राज्यों से भी लाई जातीं हैं युवतियां

आगरा। ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड और आसपास के इलाकों में 50 से अधिक स्पा सेंटर्स पुलिस की नजर में हैं। स्पा सेंटरों में दिल्ली, मुंबई, पश्चिम बंगाल और नेपाल तक की युवतियां काम करती हैं। इसकी आड़ में देह व्यापार को अंजाम दिया जाता है। इनमें पहले भी देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। हाल ही में एक स्पा सेंटर का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है।

युवतियों से कराया जा रहा था कैटवॉक

वायरल वीडियों में स्पा सेंटर में युवतियों से कैटवॉक कराया जा रहा था। वायरल वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी सिटी बौत्रे रोहन प्रमोद ने कार्रवाई शुरू कर दी है, क्योंकि स्पा सेंटर में कार्यवाई से पूर्व ही ताले लग गए थे। एक साल पहले पुलिस ने कार्रवाई करके इनको बंद करा दिया था। पुलिस ने मुकदमे भी दर्ज किए थे। लॉकडाउन के बाद फिर से स्पा सेंटर शुरू हो गए हैं। एसपी सिटी बौत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि स्पा सेंटरों के संचालित होने की जानकारी मिली है। अब पुलिस गोपनीय तरीके से स्पा सेंटरों के बारे में जानकारी जुटा रही है। जांच में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार मिलेगा तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। संचालकों को जेल भेजा जाएगा।

लाइसेंस भी किए जाएंगे चेक

सूत्रों का कहना है कि स्पा सेंटरों में काम करने वाली युवतियां दिल्ली, मुंबई, पश्चिम बंगाल और नेपाल तक की होती है। यह काम की तलाश में आती हैं। इसके बाद स्पा सेंटर से जुड़ जाती हैं। यहां पर देह व्यापार के सरगना उन्हें अपने जाल में फंसा लेते हैं। इसके बाद उनसे जबरन यह काम कराया जाता। पुलिस ने फतेहाबाद रोड के करीब 50 से अधिक स्पा सेंटर्स को चिह्नित किया है। पुलिस इनके लाइसेंस भी चेक करेगी।

वर्जन

वायरल वीडियो को संज्ञान लिया गया है। 50 से अधिक स्पा सेटरों को चिह्नित किया गया है, इसमें पुलिस की संलिप्ता की भी जांच की जाएगी।

बौत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive