फिरोजाबाद। कृषि बिल पर विपक्ष भ्रम फैला रहा है और जमीन पर कोई भी नेता जाकर बिल की बारीकियां नहीं देख रहा है। ये सब केवल ट्विटर पर ही बातें करके लोगों को क्रमित कर रहे हैं। ये कहना है प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का। टूंडला विधानसभा उपचुनाव को लेकर गुरुवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य टूंडला पहुचें। यहां उन्होंने भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लेते हुए जीत का मंत्र दिया। साथ ही डिप्टी सीएम ने जनपद को 98 करोड़ की योजनाओं की सौगात दी।

टूंडला के ठा। बीरी सिंह इंटर कालेज के मैदान पर लगभग दो बजे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का हैलीकॉप्टर उतरा। यहां सांसद डॉ। चंद्रसैन जादौन, सासंद आगरा एसपी सिंह बघेल, जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र प्रताप सिंह लोधी, विधायक मनीष असीजा, मेयर नूतन राठौर के अलावा डीएम चंद्र विजय सिंह, सीडीओ नेहा जैन ने स्वागत किया। इसके बाद गाड़ी द्वारा उनका काफिला टूंडला के बेनीवाल गार्डन पहुंचा, जहां भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

योजनाओं का किया शिलान्यास

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद के सर्वागीण विकास के लिए 98 करोड़ की 46 परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास के तर्ज पर टूंडला उपचुनाव को रिकॉर्ड मतों से जीतना है। केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद हर गांव में बिजली, पानी, सड़क, सभी को आवास, शौचालय, बैंक एकाउंट, गैस कनेक्शन पहुंचाकर अन्त्योदय का संकल्प पूरा हो रहा है। उन्होंने मायावती, अखिलेश यादव और प्रियंका वाड्रा पर निशाना साधते हुए ट्विटर छाप नेता करार दिया। साथ ही बताया कि जमीन से जुड़ा हुआ कोई भी नेता नहीं है। कृषि बिल पर भ्रम फैलाया जा रहा है और जमीन पर कोई भी नेता जाकर बिल की बारीकियां नहीं देख रहा है।

भारी अंतर से जीतेंगे

इसके साथ ही उन्होंने उपचुनाव वाली सभी 8 सीटों पर जीत का दावा करते हुए बताया है कि सभी पाíटयां एक हो जाएं, फिर भी बीजेपी भारी अंतर से जीत दर्ज करेगी। वंशवाद व जातिवाद की राजनीति से देश बाहर निकल चुका हैं। जनसेवा और देश सेवा की संकल्प के आधार पर ही राजनैतिक सत्ता हासिल की जाती है। फिरोजाबाद-जलेसर मार्ग का तत्काल आंकलन तैयार करके उसका निर्माण किया जायेगा।

उपचुनाव में टूंडला से करेंगे विजय श्री हासिल

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष ब्रज क्षेत्र रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा कि अंत्योदय की भावना के अनुरूप आखिरी पायदान पर खड़ा व्यक्ति सरकार की प्राथमिकता है। हमारा यह भी प्रयास है कि भारतीय संस्कृति और परंपरा को सुदृढ़ व संरक्षित किया जाए। हम बिना रुके, बिना थके हर चुनाव की भांति इस टूंडला उपचुनाव में भी विजयश्री हासिल करेंगे।

ये रहे मौजूद

सांसद प्रो। एसपी सिंह बघेल, डॉ चंद्रसेन जादौन, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष व टूंडला विधानसभा प्रभारी नागेंद्र गामा दुबे, क्षेत्रीय मंत्री उदय प्रताप सिंह, अश्वनी भारद्वाज, विधायक मनीष असीजा, डॉ। मुकेश वर्मा, रामगोपाल पप्पू लोधी, महापौर नूतन राठौर, जिला महामंत्री अविनाश सिंह भोले, राजीव गुप्ता, जिला प्रवक्ता/मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता, वृंदावन लाल गुप्ता, पूर्व विधायक शिवसिंह चक, मोहनदेव शंखवार, डॉ। रामकैलाश यादव, पुष्पेंद्र पाल सिंह, रुपेश शुक्ला, योगेश प्रताप सिंह, डॉ। पूरन सिंह, विनोद प्रताप सिंह, महावीर सिंह बघेल, मुकुल गुप्ता, सुशील पौनिया, नीलम दिवाकर आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive