आगरा: वबाग कंपनी के अफसरों की लापरवाही से दयालबाग के हजारों लोग तनाव में है। वजह भी है कि चार दिन भी सौ फुटा रोड पर हुआ दस फीट गहरे गड्ढे की मरमत नहीं हो पाई है, जिस कारण रविवार को भी इस रोड की एक लेन को बंद कर दिया गया, जिस कारण क्षेत्रवासी परेशान रहे।

क्षेत्रीय लोगों ने की नारेबाजी

पुष्पांजलि अपार्टमेंट दयालबाग निवासी चिराग अपनी पत्नी के साथ गुरुवार रात 11 बजे क्रेटा गाड़ी से जा रहे थे। एचडीएफसी बैंक के सामने तेज आवाज के साथ रोड धंस गई। दस फीट गहरा गड्ढा हो गया। शुक्रवार रात हुई बारिश से गड्ढा और भी बढ़ गया। रविवार को भी इस गड्ढे की मरमत नहीं शुरू हुई। हालांकि पुलिस ने गड्ढे के चारो ओर बैरियर लगा दिया। लेन को बंद कर दिया गया। मरमत शुरू न होने पर दोपहर में बड़ी संया में लोग पहुंच गए। हंगामा शुरू कर दिया। नगर निगम और वबाग कंपनी के खिलाफ नारेबाजी की।

छह महीने पहले ाी धंसी थी लाइन

क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि तीन साल पूर्व जल निगम ने गंगाजल लाइन और दो साल पूर्व सीवर लाइन बिछाई गई। छह माह पूर्व सीवर लाइन धंस गई थी। जिसकी मरमत वबाग कंपनी ने कराई थी। अब दोबारा उसी स्थल से कुछ दूरी पर रोड धंस गई है। उन्होंने इस मामले को लेकर धरना देने की भी चेतावनी दी है। चौधरी रामवीर सिंह और सौरभ चौधरी के नेतृत्व में उनके समर्थक गड्ढे को खुद भरने के लिए फावड़ा और तसला लेकर स्वयं गड्ढा भरने लगे पर बाद में जब उन्होंने देखा कि तकनीकि रूप से यह सही नहीं है तो उन्होंने नगर आयुक्त से बातचीत की। चौधरी रामवीर सिंह का कहना है कि इस मामले में नगर निगम का कोई अधिकारी फोन नही उठा रहा है। सत्यवीर चौधरी, धर्मवीर चौधरी, भूपेश कुशवाह, ज्ञान सरन, ऋषिपाल, हरवीर सिंह, विश्वेंद्र सिंह, प्रखर गौतम व मयंक आदि नारेबाजी में शामिल रहे।

सौ फुटा दयालबाग रोड में सोमवार दोपहर से मरमत शुरू होगी। गाजियाबाद से वबाग कंपनी की विशेष टीम आ रही है।

निखिल टीकाराम, नगरायुक्त

Posted By: Inextlive