- पत्नी की गला दबाकर की थी आरोपी ने 25 मार्च को हत्या

- बच्चों को कमरे में बंद करने के बाद फरार हो गया था आरोपी

आगरा। जगदीशपुरा पुलिस ने आवास-विकास सेक्टर-7 में पत्नी की हत्या करने के बाद फरार चल रहे आरोपी को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि शक के चलते उसने पत्नी की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

दुपट्टे से गला दबाया था

आवास-विकास के सेक्टर-7 निवासी धर्मेन्द्र उर्फ धीरज ने पत्नी प्रियंका उर्फ रूचि की 25 मार्च को दुपट्टे से गला दबाकर हत्याकर कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी ने अपनी तीनो बेटियों को कमरे में बंदकर कर दिया था। खुद मौके से फरार हो गया। तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस ईट की मंडी के पास चेकिंग कर रही थी। संदिग्ध लगने पर आरापी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं हत्या में इस्तेमाल किया गया दुपट्टा भी पुलिस ने बरामद किया है। थाना प्रभारी सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि हत्यारोपी शातिर है। पूर्व में भी वह कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

बच्चियों को शरण देने से डर रहे रिश्तेदार

प्रियंका उर्फ रूचि की हत्या के बाद तीनों बच्चियां बेसहारा हैं। वहीं हत्यारोपी पिता को जेल भेज दिया गया है। ऐसे में बच्चियों के ननिहाल के परिजन उनको रखने से परहेज कर रहे हैं, उनको डर है कि कहीं आरोपी जेल से छूटने के बाद उनको भी निशाना न बना ले। ऐसे में रिश्तेदार बच्चियों को शरण देने से बच रहे हैं।

Posted By: Inextlive