- एक दिन पूर्व माल से भरा ट्रक ले गए थे लुटेरे

आगरा। एत्माद्उद्दौला पुलिस ने सोमवार को 24 घंटे के भीतर लुटेरों को अरेस्ट कर ट्रक बरामद कर लिया। रविवार को ट्रक कानपुर से आगरा आया था, जहां लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

कई टीमें लगी थीं

ट्रक स्वामी धर्मेन्द्र सिंह निवासी रायबरेली द्वारा ट्रक लूट की रविवार को शिकायत की गई थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपित चोब सिंह, योगेश व अनिल पुत्रगण मोतीराम को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से लूटा गया ट्रक भी बरामद किया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया गया था।

पूछताछ पर बताया खुद का ट्रक

पुलिस हिरासत में अभियुक्त चोब सिंह ने बताया कि इस ट्रक को कुछ रकम फाइनेंस कराकर उसके द्वारा खरीदा गया था, लेकि न किश्त समय पर नहीं जमा होने पर बैंक ने ट्रक को जब्त कर नीलाम कर दिया। ट्रक को धौलपुरा बरेठा निवासी धर्मेन्द्र सिंह के द्वारा खरीदा गया था। सभी कागज धर्मेन्द्र के नाम से बैंक द्वारा बना दिए गए, लेकिन जीपीस चौब सिंह के नाम पर ही था। इस पर चोब सिंह ने अपने भाई योगेश और अनिल के साथ ट्रक को लूटने की योजना तैयार की थी।

लुटेरे सहित ट्रक किया बरामद

एत्मादपुर थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी ने बताया कि पुलिस ने टीम गठित कर तीनों लुटेरों को अरेस्ट कर लिया है, उनके पास से ट्रक भी बरामद किया गया है, जिसे आरोपित चोब सिंह अपने साथ ले गया था।

Posted By: Inextlive