- खनन से जुड़े कई लोग लिए हिरासत में, पूछताछ कर रही पुलिस

- सीमावर्ती गांवों के रहने वाले हैं सभी, पूर्व में जा चुके हैं जेल

आगरा: खेरागढ़ में सिपाही की हत्या के बाद पुलिस खनन माफिया और गुर्गो की गिरफ्तारी को राजस्थान में डेरा डाले है। रविवार रात पुलिस ने दबिश दी, लेकिन सभी वांछित घरों पर ताला डाल परिवार समेत फरार हो गए। अब पुलिस उनके रिश्तेदारों के यहां दबिश दे रही है।

सैंया थाने में तैनात सिपाही सोनू कुमार चौधरी की रविवार तड़के खनन माफिया के गुर्गों ने ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने खेरागढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित राजस्थान के रहने वाले हैं। माफिया हेत सिंह खड़गपुर गांव का है। वह पूर्व में भी खनन के मामले में सैंया और खेरागढ़ थाने से जेल जा चुका है। घटना के बाद से वह परिवार समेत फरार है, पुलिस को उसके घर पर ताला लगा मिला। आसपास के कुछ और माफिया पुलिस के निशाने पर हैं। खड़गपुर के आसपास के कई गांवों के ट्रैक्टर-ट्राली भी घटना वाले दिन यहां आए थे। पुलिस ने अधिकतर को ट्रैस कर लिया है। सभी परिवार समेत फरार हैं। एसपी पश्चिम रवि कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। कुछ लोग हिरासत में लिए हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

---

ट्रैक्टर मालिक और चालक भी नहीं पकड़े गए

सिपाही की हत्या जिस ट्रैक्टर से की गई, उसके मालिक और चालक को पुलिस ने ट्रैस कर लिया, मगर तीन दिन में भी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Posted By: Inextlive