-नशीली दवा मामले में मारा छापा, कई घंटे पूछताछ

-आगरा गैंग से जुडे तार, दवाओं की बिक्री का रिकॉर्ड खंगाला

आगरा : नशीली दवाओं के अवैध कारोबार मामले में रविवार को पंजाब पुलिस ने एचबी साहिल, खैरगढ मेडिकल एजेंसी पर छापा मारा। यहां कई घंटे पूछताछ के बाद पुलिस ने नारकोटिक्स की दवाओं की बिक्री के रिकार्ड जब्त किए हैं।

आगरा पहुंची पंजाब पुलिस

बता दें कि जुलाई में पंजाब पुलिस ने नशीली दवाओं की सप्लाई करने वाले आगरा गैंग को पकडा था। इस मामले में बरनाला, पंजाब में दो मुकदमे दर्ज किए गए। पंजाब पुलिस ने आगरा गैंग के लिए काम करने वाले आगरा के कमला नगर निवासी विक्की अरोड़ा और उसके भाई कपिल अरोरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस मामले में पंजाब पुलिस विवेचना कर रही है। ऐसे में बरनाला पुलिस ने स्थानीय कोतवाली थाने की पुलिस को लेकर एचबी साहिल, खैरगढ मेडिकल एजेंसी, खिन्नी गली पर छापा मारा। यहां संचालक अशोक गुप्ता से टीम ने पूछताछ की। नारकोटिक्स की प्रतिबंधित नींद, दर्द निवारण टेबलेट, इंजेक्शन कफ सीरप की खरीद बिक्री के रिकॉर्ड खंगाले। टीम ने कुछ रिकॉर्ड भी जब्त किए। टीम ने दवाओं की खरीद और बिक्री के संबंध में पूछताछ की। यहां से टीम कोतवाली थाने पहुंची।

---

दवा बाजार में मची खलबली, दुकानें बंद

शनिवार को राजस्थान पुलिस ने दवा कारोबारी से पूछताछ की थी, ऐसे में रविवार को पंजाब पुलिस के छापे से दवा बाजार में खलबली मच गई। दवा की दुकानें बंद हो गईं। रात तक दवा कारोबारी पंजाब पुलिस की कार्रवाई की जानकारी लेते रहे।

---

बनराला, पंजाब पुलिस विवेचना के सिलसिले में पूछताछ के लिए आई थी, दवाओं की बिक्री और खरीद का रिकॉर्ड अपने साथ ले गई है।

-दीक्षा सिंह, सीओ कोतवाली

Posted By: Inextlive