आगरा-ग्वालियर हाईवे किया जाम, टोरंट के खिलाफ नारेबाजी

पुतला फूंकने से ठहर गया यातायात, पुलिस ने संभाले हालात

आगरा। थाना सदर के देवरी रोड पर उस समय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा, जब भीषण गर्मी में उन्हें बिजली नहीं मिली। साथ ही इलाके में पानी भी नहीं आ रहा है। बढ़े हुए तापमान से लोगों का पारा भी चढ़ गया। कई बार शिकायत पर भी बिजली की हालत जस की तस बनी हुई है। टोरंट की कार्यप्रणाली से गुस्से में आई क्षेत्रीय जनता विरोध करने सड़क पर उतर आई। लोगों ने टोरंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी व हंगामा कर दिया।

दो हफ्ते से नहीं आ रही बिजली

देवरी रोड स्थित नंदपुरा कोटली की बगीची में पिछले 15 दिनों से बिजली नहीं आ रही है। तापमान बढ़ा हुआ है। ऐसे में बिजली न आने पर घर का पंखा, कूलर सब बंद है। लोग गर्मी से तड़प रहे हैं, लेकिन टोरंट के कान पर जूं नहीं रेंग रही। पानी न आने से भी उनकी हालत बिगड़ी हुई है। इन समस्याओं को लेकर लोग आज दोपहर में देवरी रोड पर उतर आए। लोगों ने सड़क पर जाम लगा कर हंगामा कर दिया।

पब्लिक ने टोरंट का पुतला फूंका

गुस्साई भीड़ ने टोरंट का पुतला फूंक डाला। लोगों का कहना था कि वह समय से अपना बिल जमा करते हैं। इसके बावजूद भी उन्हें बिजली नहीं दी जा रही है। गर्मी में बच्चों की हालत बिगड़ रही है। हंगामे की सूचना पर सीओ असीम चौधरी थाना सदर व थाना ताजगंज के फोर्स के साथ पहुंच गए। इस दौरान आगरा-ग्वालियर रोड जाम हो गया। लोगों ने सड़क पर टोरंट का पुतला फूंक कर विरोध किया।

पुलिस ने मुश्किल से समझाया

मौके पर पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। इस दौरान काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। जाम में फंसे वाहनों में बैठे लोगों की गर्मी के चलते हालत खराब होने लगी थी। आक्रोशित भीड़ व्यवस्था के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। पुलिस ने किसी तरह स्थिति पर काबू पाया। सीओ सदर ने उच्चाधिकारियों से पानी की समस्या को लेकर बात करने का आश्वासन दिया, तब जाकर भीड़ शांत हुई और जाम खोला गया।

Posted By: Inextlive