सरयू हादसा

-रविवार को बरामद हो गया था सार्थक का शव

-सांसद, विधायक, आईजी, एसएसपी और व्यापारी नेता पहुंचे सांत्वना देने

आगरा: सिकंदरा क्षेत्र के शास्त्रीपुरम के रहने वाले अशोक गोयल की विवाहित बेटी जूली और नाती सार्थक का सोमवार को अयोध्या में सरयू नदी के तट पर अंतिम संस्कार किया गया। जूली का शव शनिवार और उनके बेटे सार्थक का शव रविवार को सरयू नदी से बरामद कर लिया गया था।

डूब गए थे 12 लोग

शास्त्रीपुरम ए-ब्लाक के रहने वाले आढ़ती एवं दौने पत्तल के कारोबारी अशोक गोयल गुरुवार की शाम को श्रीराम के दर्शन करने अयोध्या गए थे। शुक्रवार को सरयू नदी में परिवार के 12 लोग डूब गए। जिसमें उनकी पत्नी राजकुमारी, बेटे ललित, पंकज, बेटी जूली, सीता, नातिन श्रृति, दृष्टि, प्रियांशी, सार्थक की डूबने से मौत हो गई थी। रेस्क्यू टीम ने सभी के शवों को सरयू नदी से खोज निकाला। जूली और सार्थक को छोड़कर बाकी सातों लोगों का रविवार को आगरा में अंतिम संस्कार किया गया, जबकि जूली और उनके बेटे सार्थक का शव सबसे बाद में बरामद किया गया। इसके चलते वहां मौजूद परिजनों ने सोमवार को वहीं पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

अफसरों-नेताओं ने दी सांत्वना

सोमवार को अशोक गोयल के आवास पर सांसद राजकुमार चाहर, विधायक हेमलता दिवाकर, आईजी रेंज नवीन अरोरा, एसएसपी मुनिराज, व्यापारी नेता मुरारी लाल फतेहपुरिया, केदारनाथ, टीएन अग्रवाल, विनोद बंसल, कांग्रेस नेता उपेंद्र सिंह समेत विभिन्न संगठनों के लोग पहुंचे। इन्होंने अशोक गोयल को सांत्वना दी।

Posted By: Inextlive