-ऑनलाइन जोड़ रहे सट्टेबाजों को, लग रहे हार-जीत के दांव

पुलिस भी तैयार, सटोरियों को कर रही चिह्नित

आगरा। आईपीएल खत्म होने के बाद शहर में व्हाट्सएप ग्रुप पर सट्टेबाज एक्टिव हो गए हैं। पुलिस की सख्ती से शहर छोड़ चुके सटोरिए एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं, वहीं पुलिस ने भी मुखबिर की सूचना पर ऐसे लोगों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है, जो सट्टेबाजी को लेकर सक्रिय हैं।

टॉप सटोरिए पुलिस को दे रहे चुनौती

सट्टेबाजी को लेकर सक्रिय लोगों ने एक बार से व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर लोगों को एड करना शुरू कर दिया है। सूत्रों की मानें तो आईपीएल समाप्त होने के बाद ग्रुप पर ही हारजीत के दाव लगना शुरू हो गए हैं। वहीं पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ऐसे सटोरियों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है, जो पूर्व में चिह्नित किए गए हैं, क्योंकि इनमें से कुछ एक बड़े सटोरिए श्याम बोहरा और टोनी गोआ और सूरत से हार जीत के दांव लगा रहे थे। आईपीएल खत्म होने के बाद अधिकतर छुटिटयों पर हैं, जबकि कुछ वापस लौट आए हैं। इन्हें पकड़ने के लए सर्विलांस की टीम को भी जिम्मेदारी दी गई है।

शहर के इन इलाकों में हो रही सट़टेबाजी

पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सट्टेबाजों को चिह्नित करना शुरू कर दिया है। शहर के कुछ इलाके जहां खुलकर यह कारोबार फलफूल रहा है, उसमें लोहामंडी, नगला पदी, बल्केश्वर, ताजगंज, हाथी घाट, रुई की मंडी, मोती कटरा, खाती पाड़ा, खेरिया मोड़, खंदारी, आजाद नगर में खुलकर सट्टेबाजी हो रही है। लोहामंडी के आलमगंज चौकी से कुछ दूरी पर एक पंसारी की दुकान पर सट्टे की पíचयां बरामद की गई थीं, लेकिन उसको कुछ देर बाद ही छोड़ दिया गया।

वर्जन

आईपीएल खत्म होने के बाद ऐसे सटोरियों को चिह्नित किया जा रहा है, जो पूर्व में सट्टा लगाते रहे हैं। उनसे पूछताछ की जाएगी। वहीं मिश्रित आबादी वाले इलाकों में भी पुलिस को निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। अगर कोई सट्टेबाजी करता पकड़ा जाता है तो निश्चित रूप से एक्शन लिया जाएगा।

बौत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी

Posted By: Inextlive