एत्माद्दौला में दुकान में करते थे रीपै¨कग, नकली क्यूआर कोड व ढक्कन बरामद

आगरा: एत्माद्दौला क्षेत्र में हरियाणा से तस्करी कर लाई शराब को उत्तर प्रदेश के लेबल वाली अंग्रेजी ब्रांड की बोतलों में भरकर बेचा जा रहा था। पुलिस ने रविवार को छापा मारकर सात आरोपियों को गिरतार कर लिया। उनसे नकली क्यूआर कोड व शराब बरामद की है।

जानकारी पर की छापेमारी

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि का¨लदी विहार में काशीराम आवास ए-लाक के सामने दुकान से नकली शराब बेचने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। मौके से गिरतार आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब लाकर खाली बोतलों में रीफि¨लग कर ठेकों के सेल्समैन व अन्य लोगों को मांग के अनुरूप सप्लाई करते थे। अधिकांश सप्लाई शराब ठेके बंद होने पर खोखों व ढाबों पर होती थी। पुलिस ने मौके से बड़ी मात्रा में पैक्ड शराब, 400 नकली क्यूआर कोड, 800 ढक्कन बरामद किए हैं।

ये हुए गिरतार

फिरोजाबाद के नारखी निवासी धर्मेंद्र सिंह, सोनू उर्फ मुनेश, कमला नगर थाना क्षेत्र के मनोहर पुर निवासी राघव सिंह, कानपुर देहात के थाना गजनेर निवासी धर्मेंद्र सिंह भदौरिया, मध्यप्रदेश के रीवा निवासी अंकित तिवारी, इरादत नगर के कोढ़रा गांव निवासी विनोद रघुवंशी और शैलेंद्र सिंह।

गिरतार आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब लाकर खाली बोतलों में रीफि¨लग कर ठेकों के सेल्समैन व अन्य लोगों को मांग के अनुरूप सप्लाई करते थे। अधिकांश सप्लाई शराब ठेके बंद होने पर खोखों व ढाबों पर होती थी।

देवेंद्र शंकर पाण्डेय, इंस्पेक्टर, एत्माद्दौला

Posted By: Inextlive