-साथ में एमबीबीएस करने वाले कानपुर के युवक ने दिया वारदात को अंजाम

-वर्तमान में ऊरई में है स्वास्थ्य अधिकारी, पुलिस ने हिरासत में लिया

आगरा: आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज से पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहीं एक जूनियर डॉक्टर की हत्या कर दी गई। हत्यारोपी साथी डॉक्टर ने सिर कुचलकर हत्या कर दी। मूल रूप से दिल्ली निवासी डॉक्टर का शव डौकी क्षेत्र में एक प्लॉट में पड़ा मिला।

मेडिकल कॉलेज से कर रहीं थीं पीजी

जानकारी के मुताबिक नजफगढ़(दिल्ली) में शिवपुरी फेस-दो, निवासी डॉ। योगिता गौतम एसएन मेडिकल कॉलेज से एमएस कर रही थीं। वे स्त्री रोग विभाग में थीं। शहर के नूरी दरवाजे पर राहुल गोयल के मकान में किराए पर रहती थीं। योगिता के पिता अमरेश गौतम नवोदय विद्यालय उदयपुर में डिप्टी कमिश्नर हैं और उनके भाई डॉ। मो¨हदर दिल्ली में ही प्रैक्टिस करते हैं।

परिजनों ने दी थी तहरीर

बुधवार दोपहर उनके भाई डॉ। मो¨हदर अपनी मां के साथ थाना एमएमगेट पहुंचे। अपनी बहन डॉ। योगिता को बहलाकर ले जाने की तहरीर दी। यह भी बताया कि योगिता के साथ एमबीबीएस करने वाले कानपुर के किदवई नगर निवासी डॉ। विवेक तिवारी (वर्तमान में उरई जिले में स्वास्थ्य अधिकारी) ने उन्हें फोन पर धमकी दी थी। उधर, डौकी क्षेत्र के बमरौली कटारा में एक प्लॉट में युवती का शव मिला। डॉ। मो¨हदर ने शव की शिनाख्त योगिता के रूप में की।

आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लिया

सीओ कोतवाली चमन सिंह चावड़ा ने बताया कि डॉक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं परिजनों की तहरीर पर आगरा पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर आगरा पुलिस ने उरई पुलिस को एक्टिव कर दिया जिसके बाद आरोपी डॉक्टर विवेक तिवारी को हिरासत में ले लिया गया। वहीं उसकी कार को भी पुलिस ने कानपुर में कब्जे में ले लिया।

---

आगरा पुलिस की सूचना पर उरई जिले में पुलिस ने डा। विवेक तिवारी को हिरासत में ले लिया है। कानपुर में उसकी कार कब्जे में कर ली गई है। डॉ। विवेक तिवारी की गिरफ्तारी को आगरा पुलिस उरई रवाना हो गई है।

-चमन सिंह चाबड़ा, सीओ कोतवाली

---

Posted By: Inextlive