आगरा: घर में थोड़ी सी कहासुनी पर ही एक युवक ने अपने पिता की उनकी ही लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी। बंदूक लेकर फरार हो गया।

घटना इरादतनगर के गया प्रसाद का पुरा की है। रामबाबू (66) के पांच बेटे हैं। राजवीर, राकेश और मुकेश गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं जबकि अन्य छोटे दो लड़के पंजाब में नौकरी करते हैं। मुकेश सिरफिरा है। चार महीने पहले उसकी पत्‍‌नी की मौत हो चुकी है। राजवीर ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह घर में किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। छोटा भाई मुकेश दोपहर को पिता की लाइसेंसी बंदूक और कारतूस लेकर घर से निकल गया। राजवीर के लड़के अनिल ने चाचा मुकेश को बंदूक और कारतूस ले जाते देख बाबा रामबाबू को बता दिया। बकौल राजवीर, पिता रामबाबू अनिल और राकेश के लड़के मुनेश के साथ बाइक से मुकेश की तलाश में निकल गए।

गांव से करीब एक किमी दूर राजस्थान सीमा के पास स्थित गांव भरभूजा पुरा के पास मुकेश को जाते देखा। रामबाबू ने उसे आवाज देकर रोका और बंदूक मांगी। मुकेश ने पिता को ही गोली मार दी। गोली लगते ही वे नीचे गिर पड़े। भाइयों-भतीजों ने रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी बंदूक तानकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद मुकेश बंदूक लेकर भाग गया। इधर, अस्पताल लाते समय रामबाबू ने दम तोड़ दिया। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि रामबाबू के भाई रामवीर की तहरीर पर मुकेश के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। आरोपित फरार है।

आखिर क्यों निकला बंदूक लेकर

मुकेश अपने घर से बंदूक लेकर आखिर क्यों निकला? क्या वह किसी को गोली मारना चाहता था? किसी से उसका विवाद तो नहीं हुआ था? अगर ऐसा हुआ होगा तो वह कहीं दूसरी घटना न कर दे। पुलिस यह जानकारी कर रही है।

Posted By: Inextlive