- भाई को घर से भगाने के आरोप में बहन को जेल भेज चुकी पुलिस

- चोरी के आरोप में हुआ था गिरफ्तार, था कोरोना पॉजिटिव

आगरा: अस्थाई जेल से सात दिन पहले फरार कोरोना पॉजिटिव बंदी की पुलिस तलाश कर रही थी। वह पुलिस की आंखों में धूल झोंककर मध्य प्रदेश की ¨भड देहात कोतवाली में गिरफ्तार हो गया। चाकू रखने के आरोप में उसे जेल भेज दिया गया।

बहन को किया था गिरफ्तार

खंदौली के नंदलालपुर निवासी रवि सिकरवार को इलाका पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। कोरोना संक्रमण के प्रोटोकॉल को देखते हुए उसे हरीपर्वत थाने के सामने क्वीन विक्टोरिया ग‌र्ल्स इंटर कॉलेज में बनी अस्थाई जेल में निरुद्ध किया था। जांच में वो कोरोना पॉजिटिव आया था। 10 अगस्त को रवि अस्थाई जेल से फरार हो गया।

पुलिस ने 14 अगस्त को पुलिस ने उसके घर दबिश दी। इस दौरान उसकी बहन ने रवि को वहां से भगा दिया। पुलिस ने बहन विमलेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसके बाद पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी। इंस्पेक्टर हरीपर्वत अजय कौशल ने बताया कि 15 अगस्त को रवि ¨भड देहात थाना क्षेत्र में चाकू के साथ गिरफ्तार हो गया। वह फिलहाल ¨भड जेल में है।

रवि मूल रूप से अछनेरा का रहने वाला है। उसके गांव का एक सिपाही ¨भड देहात कोतवाली में तैनात है। यहां बहन की गिरफ्तारी के बाद रवि दबाव में आ गया था। इसके बाद वह से¨टग से जेल गया है। रवि को बी वारंट पर यहां लाया जाएगा।

अजय कौशल, इंस्पेक्टर, थाना हरीपर्वत

Posted By: Inextlive