-आत्महत्या से पूर्व युवक ने मोबाइल का डाटा कर दिया था डिलीट

-परिवार में इकलौता था शुभांकर, बहन करती है नोयडा में जॉब

आगरा। थाना हरीपर्वत के नेहरू नगर में इंजीनियरिंग छात्र के सुसाइड करने पर परिवार में शोक में है। छात्र ने थर्ड फ्लोर पर पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड किया था। छात्र ने यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में पुलिस जानकारी करने की कोशिश कर रही है।

मां अर्चना को खून में लथपथ मिला छात्र

थाना हरीपर्वत के नेहरू नगर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे 21 वर्षीय छात्र शुभांकर पंडित ने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। छात्र ने मकान के थर्ड फ्लोर पर आत्महत्या की थी। थी, लेकिन इस बारे में परिजनों को काफी समय बाद जानकारी हुई। काफी देर से युवक दिखाई नहीं दिया तो मां अर्चना ने ऊपर कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ पड़ा हुआ था। सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस का कहना है कि युवक का मोबाइल फोन और पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर कब्जे में ले ली गई है।

सोसाइड से पहले डाटा किया डिलीट

पुलिस ने छात्र का मोबाइल देखा लेकिन उसने सुसाइड से पूर्व डाटा डिलीट कर दिया था। जवान और इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार के लोग परेशान हैं। नेहरू नगर में रहने वाले राजेश पंडित का 21 वर्षीय पुत्र शुभांकर सिलचर आसाम से बीटेक कर रहा था। वह लॉकडाउन के समय घर आया था। राजेश पंडित की एक बेटी है, जो नोएडा में नौकरी करती है। पुलिस परिजनों से मौत का कारण जानने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Inextlive