आगरा : हरीपर्वत क्षेत्र के विजय नगर स्थित मोती लाल नेहरू रोड पर बुधवार को रात में नानी के साथ दरवाजे पर सोती बालिका को टैंकर ने रौंद दिया। दुर्घटना के बाद चालक टैंकर लेकर भाग गया।

घटना बुधवार को रात करीब डेढ़ बजे की है। मोती लाल नेहरू रोड निवासी शीला अपनी धेवती राशि (8) के साथ दरवाजे के सामने पलंग डालकर सो रही थीं। बराबर में दूसरे पलंग पर राशि की मौसी सीमा अपनी बेटी प्राची के साथ सो रहीं थी। सीमा ने बताया कि पालीवाल पार्क की ओर से तेज रफ्तार से आए टैंकर ने राशि को रौंद दिया। इस दौरान हुई तेज आवाज से उनकी आंखें खुलीं तो राशि को पहिए के नीचे देख होश उड़ गए। उनके शोर मचाने पर पड़ोस में जगार हो गई।

लोग टैंकर की घेराबंदी करते तब तक चालक उसे लेकर जीवनी मंडी पुलिस चौकी होते हुए भाग निकला। पुलिस ने चेकिंग कराई, लेकिन टैंकर का पता नहीं लग सका। सीमा ने बताया कि राशि की मां अंजू और पिता रामवीर धौलपुर के सैपऊ क्षेत्र के भदौली का नगला में रहते हैं। कुछ साल पहले रामवीर हादसे में घायल हो गए थे। आíथक तंगी के चलते अंजू बेटी को ननिहाल में पढ़ने के लिए छोड़ गई थी। राशि अपने मौसेरे भाई सुमित और बहन प्राची के साथ जीवनी मंडी के एक स्कूल में पहली कक्षा में पढ़ रही थी। हरीपर्वत थाने के एसएसआइ राघवेंद्र सिंह ने बताया कि स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। पंचनामा भरकर शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया।

Posted By: Inextlive