आगरा। राहुल नगर हो या देवरी रोड या फिर टेढ़ी बगिया, इन क्षेत्रों से चौबीस घंटे के बाद भी जल निकासी नहीं हुई। नगर निगम की टीम ने यहां सफाई के नाम पर रस्म अदायगी की। कुछ यही हाल नेशनल हाईवे-19 का रहा। करीब एक लाख की आबादी जलभराव से परेशान रही।

सफाई के नाम पर रस्म अदायगी

सफाई व्यवस्था के नाम पर गुरुवार को रस्म अदायगी की गई। मधु नगर, सेवला, नगला बिहारी, सीता नगर, नुनिहाई, का¨लदी विहार, कछपुरा, अर्जुन नगर, आवास विकास कालोनी सेक्टर एक, तीन व 13 और बोदला की कालोनियों में न तो झाड़ू लगी और न ही कूड़ा कलेक्शन के लिए कोई पहुंचा।

शिकायतों के बाद भी नहीं लगाई पंप

देवरी रोड निवासी सूरज कुमार ने बताया कि जलभराव की समस्या से नगर निगम के अफसरों को बुधवार दोपहर बता दिया गया था, लेकिन पंप नहीं लगाई गई। कोई अफसर भी निरीक्षण के लिए नहीं पहुंचा। आरडी कुमार ने बताया कि गंदा पानी भरा होने के चलते लोग परेशान हैं।

आखिर कहां जाएं हम

राहुल नगर निवासी बीएस बघेल ने बताया कि जरा सी बारिश में जलभराव हो जाता है। दो बार इसकी शिकायत नगर निगम के अफसरों से की जा चुकी है।

एमजी रोड पर भी नहीं लगी झाड़ू

गुरुवार को एमजी रोड से लेकर सिकंदरा-बोदला रोड तक झाड़ू नहीं लगी। जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे रहे।

गढ़ी भदौरिया रोड पर गिरे कई बाइक सवार

बारिश के चलते गढ़ी भदौरिया रोड पर गुरुवार दोपहर कई बाइक सवार गिरे। क्षेत्रीय लोगों ने बाइक सवारों को उठाया।

100 से अधिक पहुंचीं शिकायतें

सफाई व्यवस्था ठीक न होने को लेकर गुरुवार को नगर निगम और चार जोनल कार्यालयों में मिलाकर 100 से अधिक शिकायतें पहुंचीं। सबसे अधिक शिकायतें लोहामंडी और आवास विकास के विभिन्न सेक्टरों की रहीं।

Posted By: Inextlive