- फीरोजाबाद कोर्ट में सोमवार को बी वारंट को प्रार्थना पत्र देगी पुलिस

- यहां लाने के बाद लिया जाएगा पुलिस कस्टडी रिमांड पर

आगरा: अधिवक्ता केपी यश की हत्या में गिरफ्तार सास समेत तीनों आरोपित शनिवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिए गए। अब पुलिस फीरोजाबाद जेल में बंद मुख्य आरोपित जीतू यादव को यहां लाने की तैयारी कर रही है। 26 अक्टूबर को लापता हुए जीवनी मंडी के जाटनी बाग निवासी अधिवक्ता केपी यश का शव 27 को इटावा के भरथना में मिला था। पुलिस का दावा है कि सास शिमला पंवार ने दस लाख की सुपारी टेढ़ी बगिया निवासी जीतू यादव को दी थी। शनिवार को पुलिस ने शिमला, अनवर और राहुल को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए जीतू लूट के मुकदमे में फीरोजाबाद की डकैती कोर्ट में समर्पण कर जेल चला गया है। अब उसे अधिवक्ता हत्याकांड में बी वारंट पर लाया जाएगा, सोमवार को पुलिस फीरोजाबाद जाकर कोर्ट में प्रार्थना पत्र देगी। इसके बाद उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। अधिवक्ता की वैगनआर कार अभी गायब है। जेल भेजे गए आरोपितों ने बताया था कि कार जीतू के पास है, कार बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

जीतू पर दर्ज हैं कई मुकदमे

सीओ छत्ता राजीव कुमार ने बताया कि जीतू के खिलाफ आगरा और फीरोजाबाद के थानों में पांच मुकदमे दर्ज होने की जानकारी मिली है। छत्ता थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है। अन्य मुकदमे जानलेवा हमले और मारपीट के हैं। राहुल मोबाइल चोरी के मामले में हरीपर्वत थाने से जेल जा चुका है।

Posted By: Inextlive