-सैना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे तीनों कार सवार युवक

-दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे के लिए लगाया जाम

आगरा। फतेहाबाद रोड डौकी के कुंडौल में तेज रफ्तार कंटेनर और बेकाबू कार की भिडंत हो गई। देज धमाके के साथ हुए हादसे में तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के दौरान वाहनों की चपेट में आकर एक साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। आक्रोशित लोगों ने आगरा-फतेहाबाद रोड जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को आश्वासन देकर शांत करा दिया।

दुर्घटना में तीन दोस्तों की मौत

डौकी के कुंडौल निवासी 18 वर्षीय कृष्णकांत अपने दोस्त 18 वर्षीय आकाश और 20 वर्षीय प्रवीन के साथ मंगलवार सुबह साढ़े सात बजे पंप से कार में पेट्रोल डलवाकर घर लौट रहे थे। वे पेट्रोल पंप से पैट्रौल लेकर लौट रहे थे कि उसी समय फतेहाबाद की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे कंटेनर और कार में भिडंत हो गई। कंटेनर के नीचे फंसकर कार काफी दूर तक घिसटती गई। तेज आवाज के साथ हुए हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक हादसे के बाद सैकड़ों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। वहीं परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

दुर्घटना की चपेट में आया साइकिल सवार गंभीर

कार की चपेट में आकर कुंडौल निवासी साइकिल सवार रसीद भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने गैस कटर से कार की खिड़कियां कटवाकर तीनों युवकों को निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घायल साइकिल सवार को पुलिस ने हास्पिटल में भर्ती कराया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। कंटेनर छोड़कर भागते चालक और क्लीनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया। घटनास्थल पर एसपी पूर्वी अशोक वेंकट के और सीओ फतेहाबाद बीएस वीर कुमार ने लोगों को समझाकर करीब आधे घंटे बाद जाम खुलवाया। पूर्व विधायक डॉ। धर्मपाल सिंह, कालीचरन सुमन और सूबेदार वर्मा भी मौके पर पहुंच गए।

मृतकों के परिजनों के लिए मांगी मुआवजा राशि

गुस्साए ग्रामीणों ने प्रशासन से मृत युवकों के परिजनों को 15-15 लाख मुआवजा देने की मांग की। मुआवजे की राशि को लेकर आक्रोशित लोगों ने हंगामा कर दिया। उन्होंने फरार वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की।

तीन युवा सेना भर्ती की कर रहे थे तैयारी

सेना भर्ती की तैयारी कर रहे थे तीनों दोस्त परिजना ने बताया कि तीनों युवक बारह वीं की पढ़ाई के साथ सेना में भर्ती होने की तैयारी कर रहे थे। मंगलवार को वे दौड़ लगाने के बाद घर पहुंचे थे। इसके बाद कार से साथ-साथ निकले थे। हादसे में तीनों की मौत के बाद घरों में कोहराम मचा है। तीनों के घर भी पास-पास हैं।

हादसे का दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

आगरा। जनपद आगरा के तहसील फतेहाबाद क्षेत्र स्थित थाना डौकी क्षेत्र के गांव कुंडोल स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया था। इस सड़क हादसे में कार सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थीं। साथ ही इस हादसे में ट्रक और कार की भिडंत में आया साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे उपचार के लिए आगरा हॉस्पिटल भेजा गया था।

दुर्घटना के बाद चैक की सीसीटीवी फुटैज

इस घटना का लाइव वीडियो सामने आया है। थाना डौकी क्षेत्र के गांव कुंडोल स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी थी। इस सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे। कार में सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों मृतक युवक कृष्णकांत, आकाश और प्रवीण गांव कुंडोल थाना डौकी के रहने वाले थे। पूरे घटनाक्रम का लाइव वीडियो सामने आया है। यह वीडियो दिल दहलाने वाला है। लाइव वीडियो में हुई आमने-सामने की भिड़ंत के दौरान कार के परखच्चे उड़ गए। वही ट्रक भी क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही साइकिल सवार भी चपेट में आ गया। जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाल-बाल बची ऑटो में बैठी सवारियां

फतेहाबाद रोड के पास से गुजर रहे एक टेंपो जिसमें आधा दर्जन सवारियां बैठी हुई थी, वह चंद सेकंड के फैसले से दूर रह गया। अन्यथा हादसा और बड़ा हो सकता था। इस पर ऑटो में बैठी सवारियों ने राहत की सांस ली। दुर्घटना के दौरान पास से गुजर रहा साइकिल सावर चपेट में आ गया, हॉस्पीटल में भर्ती उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है।

Posted By: Inextlive