आगरा। बाइक से जा रहे कपड़ा व्यापारी को शुक्रवार शाम बदमाशों ने निशाना बना लिया। तमंचा तानकर बदमाशों ने उनसे तीन लाख रुपये लूट लिए। पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। बदमाशों की तलाश के बाद पुलिस देर रात तक व्यापारी से कैश के बारे में पूछताछ कर रही थी।

दो बाइक पर आए चार बदमाश

सदर के नौलक्खा निवासी गंगा प्रसाद की नंद सिनेमा के पास रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे शाम करीब चार बजे बाइक से एत्माद्दौला क्षेत्र में जा रहे थे। उनकी लोअर की जेब में तीन लाख रुपये रखे थे, इससे उन्हें अपने साढू का डेढ़ वर्ष पुराना उधार चुकाना था। आगरा फोर्ट के पास दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तमंचा तानकर उन्हें रोक लिया। जेब में रखे रुपये लूटकर भाग गए। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को घटना की सूचना दी, एक रिश्तेदार ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस व्यापारी को थाना रकाबगंज ले आई। यहां उससे कैश के संबंध में पूछताछ की गई।

मामले की चल रही जांच

सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि पीडि़त के बताए घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पीडि़त ने बदमाशों के भागने की जो दिशा बताई वहां की रिकार्डिंग देखी गई। जिसमें दो बाइक पर जाते चार युवक नहीं दिखे हैं। घटना की सूचना व्यापारी द्वारा एक घंटे बाद दी गई। इसके अलावा कई ऐसे सवाल हैं, जिनके जवाब अभी पुलिस को नहीं मिले हैं। प्रथम²ष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। व्यापारी का कहना है कि वे फर्जी सूचना क्यों देंगे, उनके साथ लूट हुई है।

Posted By: Inextlive