-कोरोना के 73 नए केस, कोरोना संक्रमितों की संख्या 5703, 811 मरीजों का चल रहा इलाज

आगरा। कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई। मंगलवार को एसएन मेडिकल कॉलेज के डाक्टर, पीएसी के जवान, सीएमओ कार्यालय के कर्मचारी सहित कोरोना के 73 नए केस आए। इससे संक्रमितों की संख्या 5703 पहुंच गई।

न्यू आगरा निवासी 65 साल के कोरोना संक्रमित मरीज को निमोनिया था और गुर्दा काम नहीं कर रहा था। डायलिसिस की जा रही थी। उनकी मौत हो गई। कोरोना संक्रमित एक अन्य मरीज का इलाज आगरा से बाहर चल रहा था, उनकी भी मौत हो गई। कोरोना से अब तक 126 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, एसएन मेडिकल कॉलेज के बाल रोग विभाग के 42 साल के डाक्टर, 24 साल के पीएसी के जवान, सीएमओ कार्यालय के 45 साल के कर्मचारी, नूरी दरवाजा के एक ही परिवार के तीन सदस्य सहित 73 नए केस आए हैं। 4766 मरीज ठीक हो चुके हैं, 811 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है।

नोडल अधिकारी ने देखी कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर की व्यवस्थाएं

मंगलवार को नोडल अधिकारी मासूम अली सरवर ने डीएम प्रभु एन सिंह, एसएसपी बबलू कुमार के साथ सीएमओ कार्यालय स्थित कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर की व्यवस्थाएं देखीं। कोरोना संक्रमित मरीजों का ब्योरा दर्ज करने, उनकी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने सर्विलांस, रैपिड रेस्पोंस टीम और कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए इस्तेमाल की जा रही एंबुलेंस के बारे में जानकारी ली। सीएमओ डा। आरसी पांडे सहित अन्य चिकित्साधिकारी मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive