- कौलारा कलां में शराब पीने से मौत के बाद भड़का ग्रामीणों का गुस्सा, जाम लगाने का प्रयास

- एसडीएम बोले, बच्चों को निशुल्क पढ़ाई, जमीन न होने पर मिलेगा पट्टा

आगरा: कौलारा कलां और बरकुला में शराब पीने से हुई मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कौलारा कलां-शमसाबाद मार्ग पर सड़क किनारे अनिल उर्फ अन्नो का शव रखकर दो घंटे हंगामा किया। पीडि़त परिजनों को आर्थिक मदद देने की मांग पर अड़े ग्रामीणों ने जाम लगाने का भी प्रयास किया। मौके पर पहुंचे एसडीएम राजेश कुमार जायसवाल और एसपी पूर्वी अशोक वेंकट के। ने उन्हें समझाकर शांत कराया।

पनप रहा आक्रोश

पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार दोपहर कौलारा कलां के अनिल उर्फ अन्नो का शव जैसे ही गांव में पहुंचा। लोगों में आक्रोश पनप गया। वे शव को लेकर शमसाबाद मार्ग पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। शाम छह शुरू हुए हंगामे के बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसडीएम ने कहा कि मृतकों के बच्चों की पढ़ाई निशुल्क कराई जाएगी। जिन पर जमीन नहीं है, उन्हें पट्टे आवंटित किए जाएंगे। जिसके पास आवास नहीं है, उनका आवास स्वीकृत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि शासन स्तर पर वार्ता चल रही है। शीघ्र ही परिनजों को आर्थिक मदद दिलाई जाएगी। इसके बाद आठ बजे ग्रामीणों को शांत कराया जा सका।

पहुंचे जनप्रतिनिधि

घटना की जानकारी के बाद तत्काल जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंच गए। फतेहाबाद विधानसभा से विधायक जितेंद्र वर्मा, सपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन शर्मा आदि मौके पर पहुंच गए। जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया कि पीडि़त परिवारों की मदद की जाएगी।

Posted By: Inextlive