- सदर के न्यू गोपालपुरा में हुई दो घटना, पुलिस ने की कार्रवाई

आगरा: दीपावली पर शनिवार को पटाखे चलाने को लेकर सदर क्षेत्र में दो स्थानों पर बवाल हुआ। पहले मामले में दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव हुआ। पुलिस ने पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर अपनी ओर से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने शांति भंग की धारा में कार्रवाई की है।

न्यू गोपाल पुरा में रात करीब 11 बजे आकाश वाल्मीकि, शिवम और राहुल सड़क पर पटाखे चला रहे थे। विजय उर्फ विकी और कई अन्य लोगों ने इसका विरोध किया। इस पर विवाद हो गया, मारपीट के बाद दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ। सीओ सदर महेश कुमार ने बताया कि आकाश, उसके साथी शिवम, राहुल और दूसरे पक्ष से विक्की व राहुल को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की ओर से मारपीट, पथराव और बलवे की धारा में मुकदमा दर्ज कर सभी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया। वहीं न्यू गोपालपुरा में ही वाल्मीकि और जाटव पक्ष में पटाखे चलाने को लेकर विवाद के बाद मारपीट हो गई। पुलिस ने मौके से अभिषेक, सौरभ कुमार, गौरव कुमार, रजत कुमार, रोहित, ¨प्रस कुमार विशाल को हिरासत में ले लिया। सभी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है। क्षेत्र में पुलिस तैनात है।

--

पटाखे चलाने की सूचना पर दौड़ती रही पुलिस

पटाखों पर रोक होने के कारण इस बार कंट्रोल रूम में पटाखे चलाने की शिकायतें काफी पहुंचीं। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को कोई पटाखे चलाते हुए नहीं मिला।

Posted By: Inextlive