-40 लाख रूपये कीमत का पूरा माल बरामद

फिरोजाबाद: थाना रामगढ़ पुलिस ने नशीला पदार्थ खिलाकर लूट करने वाले गैंग के चार शातिरों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए शातिरों से लूटे गए ट्रक का माल समेत दो मैक्स पिकअप बरामद की है। मंगलवार को एसएसपी अशोक कुमार ने प्रेस कांफ्रेस कर पूरे मामले की जानकारी दी।

ट्रक को खड़ा कर लोड कर रहे थे लूट का माल

प्रेस कांफ्रेस में एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने एक फर्नीचर लादकर ले रहे ट्रक चालक को नशीले पदार्थ से बेहोश कर लूट लिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हो गई। इसकी बरामदगी के लिए एसपी सिटी मुकेशचन्द्र मिश्र, सीओ सिटी हरिमोहन सिंह के नेतृत्व में एसओ रामगढ हरवेन्द्र मिश्रा, एसआई सचिन कुमार, उमेश कुमार की टीम को जिम्मेदारी दी गई।

40 लाख के माल समेत दबोचे

पुलिस टीम को सूचना मिली कि रैपुरा रोड पर एक ट्रक खड़ा है, जिसमें से कुछ लोग लूटे गए माल को पिकअप में लाद रहे है। इस दौरान पुलिस टीम ने घेराबंदी कर रहीश पुत्र शाकिर निवासी 60 फुटा, समीर पुत्र शकील निवासी मौहल्ला बगिया, मोहरसिंह पुत्र यादराम निवासी गंगा रिसोर्ट, नेम सिंह पुत्र लज्जाराम निवासी कबीरनगर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटा गया पूरा फर्नीचर का सामान, एक ट्रक, दो मैक्स पिकअप बरामद की है। पुलिस टीम में आरक्षी नदीम, संतोष, लवजीत, अमित आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive