-वैक्सीन लगवाने से रह गए 6743 फ्रंटलाइन वर्करों को दिया गया मौका

-किसी भी केंद्र पर लगवा सकेंगे वैक्सीन

आगरा : फ्रंटलाइन वर्करों को सोमवार को 60 केंद्रों पर कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी। इसके लिए 6743 फ्रंटलाइन वर्करों को मैसेज भेजे गए हैं।

दूसरे चरण में 19113 फ्रंटलाइन वर्करों को वैक्सीन लगाई जानी है। मैसेज मिलने के बाद भी फ्रंटलाइन वर्कर वैक्सीन लगवाने नहीं आ रहे हैं। इन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए मौका दिया गया है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा। एसके वर्मन ने बताया कि 60 केंद्रों पर वैक्सीन लगाई जाएगी। फ्रंटलाइन वर्कर किसी भी केंद्र पर वैक्सीन लगवा सकते हैं। डॉ। वर्मन ने बताया कि वैक्सीन लगवाने से रह गए स्वास्थ्यकíमयों को एक और मौका दिया जा रहा है। 25 फरवरी को स्वास्थ्यकर्मी को वैक्सीन की पहली डोज लगाई जाएगी।

मैसेज न आने पर बूथ पर जाकर लगवा सकते हैं वैक्सीन

जनपद में कोरोना वैक्सीनेशन तेजी से चल रहा है। लेकिन चिंता की बात यह है कि वैक्सीनेशन का ग्राफ कम रह रहा है। किसी न किसी कारण के सभी लोगों का वैक्सीनेशन नहीं हो पा रहा है। कुछ लोगों की लिस्ट में नाम नहीं होता तो कुछ लोगों को मैसेज नहीं पहुंच पाता है। इस स्थिति से स्वास्थ्य विभाग ने निपटने के लिए फैसला लिया है कि यदि आपने वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है तो आप किसी भी सेंटर पर जाकर अपना नाम लिस्ट में वैरीफाई कराकर वैक्सीनेशन के लिए नाम अलॉट करा सकते हैं। अपनी फोटो आईडी दिखाने के बाद वैक्सीन लगवाई जा सकेगी।

वर्जन

सोमवार को जनपद के 60 वैक्सीनेशन सेंटर पर 6743 फ्रंटलाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी।

-डॉ। संजीव वर्मन, डीआईओ

Posted By: Inextlive