विजीलेंस की टीम कर रही है मामले की छानबीन

आगरा। भ्रष्टाचार में दोषी पाए गए लोगों के खिलाफ जल्द कुर्की की कार्रवाई होने जा रही है। डॉक्टर, इंजीनियर सहित ठेकेदारों पर भ्रष्टाचार के मुकदमे दर्ज हैं। इस मामले में विजीलेंस जांच कर रही थी। विजीलेंस ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। वारंट निकलने पर भी यह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। नोटिस चस्पा होने के बाद अब इनके खिलाफ जल्द कुर्की की कार्रवाई होने जा रही है।

इन लोगों की हुई थी भ्रष्टाचार की शिकायत

मामले के मुताबिक शास्त्री नगर हरीपर्वत निवासी अर्जुन सिंह वर्मा जो कि सिचांई विभाग से रिटायर्ड जेई हैं। शांती स्वरूप शर्मा निवासी मुराद नगर गाजियाबाद विद्युत विभाग से रिटायर्ड जेई हैं। ठेकेदार एजाज मुहम्मद निवासी मीरा हुसैनी मंटोला, मानसिक आरोग्यशाला के रिटायर्ड सीएमएस डॉ। रमेश चंद गुप्ता निवासी कानपुर, इटावा के कोयला ठेकेदार संजय गुप्ता पर 2002 में मुकदमा हुआ था। कमला नगर निवासी हुकुम चंद शर्मा एक इंटर कॉलेज में लिपिक थे। अलीगढ़ निवासी ठेकेदार जोधपाल सिंह, एटा निवासी रिटायर्ड पीडब्ल्यूडी जेई केवी सिंह, पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड सहायक अभियंता अलीगढ़ निवासी काली चरण यादव, एटा थाना कोतवाली निवासी पीडब्ल्यूडी ठेकेदार शमसाद अली की भ्रष्टाचार की शिकायत हुई थी।

कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

इस मामले में विजीलेंस ने जांच कर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में विजीलेंस की छानबीन चल रही थी। विजीलेंस ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की। कोर्ट से इनके खिलाफ वारंट जारी हुए लेकिन एक भी हाजिर नहीं हुआ। इसी के बाद इस मामले में कोर्ट के माध्यम से 82 की कार्रवाई की गई। इनके यहां पर नोटिस चस्पा किया गया है। इसके बाद भी यह लोग हाजिर नहीं हुए तो बिजीलेंस इस मामले में कुर्की की तैयारी कर रही है।

Posted By: Inextlive