आगरा : शहर के कई क्षेत्रों में बुधवार को जलापूर्ति लड़खड़ा गई। कहीं पानी का प्रेशर कमजोर रहा तो कहीं पानी को लोग तरस गए। 11 स्थलों पर लीकेज हुए। शाम तक नौ लीकेज की मरम्मत कर ली गई। जीवनी मंडी वाटरव‌र्क्स से 120 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 205 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई।

यहां रही दिक्कत

रामनगर, का¨लदी विहार सी ब्लॉक, कमला नगर ई ब्लॉक के कुछ हिस्से में, आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 13, अमिता विहार, केदारनगर बी ब्लाक, लोहामंडी चौराहा के आसपास, राजा की मंडी बाजार रोड के आसपास, गोकुलपुरा, बलका बस्ती, जज कंपाउंड के कुछ हिस्से में जलापूर्ति बाधित रही। जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव ने बताया कि लीकेज की मरम्मत के लिए दर्जनभर टीमें गठित की हैं। जरूरत पड़ने पर टीमों की संख्या में और भी बढ़ोतरी की जा सकती है।

कई क्षेत्रों में गंदे पानी की हुई आपूर्ति

बुधवार शाम शहर के कई क्षेत्रों में गंदे पानी की आपूर्ति हुई। प्रमुख रूप से कछपुरा, गोबर चौकी, आवास विकास कालोनी सेक्टर दो शामिल रहे।

बालाजी नगर में पाइप लाइन की मरम्मत शुरू

जल संस्थान की टीम ने बुधवार सुबह दस बजे से वार्ड नंबर 59 स्थित बालाजी नगर में पाइप लाइन की मरम्मत शुरू कर दी। 1200 एमएम की पाइप लाइन में सोमवार शाम को लीकेज हो गया था। इससे लाखों लीटर पानी बर्बाद हुआ। गुरुवार दोपहर तक लाइन की मरम्मत का कार्य पूरा हो जाएगा।

Posted By: Inextlive