-ताजगंज की घटना, काम से लौट रही थी महिला

-पौने दो लाख रुपये और परिवार के व्यक्ति को नौकरी पर हुआ समझौता

आगरा: ताजगंज थाने के पास नगर निगम के कूड़ा ढोने वाले वाहन की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। स्वजन ने चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया। ताजगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। हालांकि बाद में मृतका के स्वजन को पौने दो लाख रुपये मुआवजा और आउटसोर्स पर नियुक्ति पर दोनों पक्ष मे समझौता हो गया।

ताजगंज तांगा स्टैंड निवासी रचना (40 वर्ष) पत्नी पप्पू एक होटल में नौकरी करती थीं। वह शुक्रवार की सुबह काम पर जा रही थीं। ताजगंज थाने के पास सामने से आते नगर निगम के कूड़ा ढोने वाले वाहन की चपेट में आकर रचना की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया। इंस्पेक्टर ताजगंज नरेंद्र कुमार ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। स्वजन ने बताया कि मृतका के चार बेटी और दो बेटे हैं। इनमें बडी बेटी की शादी हो चुकी है। स्वजन मुआवजे की मांग कर रहे थे।

पार्षद बंटी माहौर और पंकज माहौर आदि ने मृतका के पति पप्पू को लेकर अपर नगर आयुक्त से मिले। उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके बाद संबंधित फर्म और पीडि़त परिवार में समझौता हुआ। फर्म ने मृतका के स्वजन को पौने दो लाख रुपये दिए। परिवार के एक व्यक्ति को आउटसोर्स के रूप में नियुक्त करने की कहा।

Posted By: Inextlive