कई सालों से कोचिंग सेंटर में काम कर रहा था युवक

परिजनों ने युवक की मौत पर जताया संशय

आगरा। थाना सिकंदरा एरिया कारगिल पेट्रोल पम्प के पास कोचिंग सेंटर में ट्यूटर ने फेसबुक पर पोस्ट कर फांसी का फंदा चूम लिया। उसने एक सुसाइड नोट भी टाइप किया जिसमें लिखा कि उसकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं। लेकिन परिजन उसकी मौत पर संशय है। वह घटना को आत्महत्या मानने को तैयान नहीं हैं।

कई सालों से काम कर रहा था

प्रकाश नगर, शाहगंज निवासी 20 वर्षीय आयुश उर्फ बजरंगी ने आगरा कॉलेज से बीएससी किया था। परिजनों के मुताबिक पिछले कई सालों से वह पीटर एजूकेशन में काम करता था वर्तमान में वह वहां पर पढ़ा रहा था। वह वहीं पर रहता था। उसके साथ में कोचिंग मालिक के भाई पंकज त्यागी भी रहते हैं।

एक्टिवा खड़ी कर चला गया

परिजनों ने बताया कि गुरुवार की रात को वह घर पर एक्टिवा खड़ी करने आया था। इसके बाद वह दोस्तों के साथ चला गया। शुक्रवार की सुबह दो युवक आए और उसकी मौत की सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। पुलिस का कहना था कि उसका शव फंदे पर मिला है। पास में एक सुसाइड नोट भी था। सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है।

अपडेट कर चूमा मौत का फंदा

पुलिस के मुताबिक उसने फांसी लगाने से पूर्व अपना व्हाट्सअप स्टेटस चेंज किया इसके अलावा फेसबुक पर भी पोस्ट किया। परिजनों का कहना है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता। परिजनों को उसकी मौत पर संशय है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन चल रही है। सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। उससे और स्थिति क्लीयर हो जाएगी।

Posted By: Inextlive