इलाहाबाद विकास प्राधिकरण की विभिन्न आवासीय योजनाओं का आवंटन कराने वाले आवंटियों के लिए एडीए की ओर से रजिस्ट्री कैंप का आयोजन किया गया, जो 18 अक्टूबर तक चलेगा। सोमवार को कैंपर में 18 लोगों ने रजिस्ट्री कराई। कैंप में मौसम विहार के पांच, मानस विहार के आठ फ्लैटों, देवघाट झलवा का एक व्यवसायिक भूखंड, बुद्ध विहार आवास योजना झलवा में एक भूखंड और कालिंदीपुरम आवास योजना में एक फ्लैट की रजिस्ट्री हुई। इससे प्राधिकरण को 1513600 रुपये राजस्व प्राप्त हुआ।

साइकिल रैली निकाल किया जागरूक

श्री महाप्रभु पब्लिक स्कूल एंड कॉलेज के प्रकृति क्लब की ओर से जागरूकता रैली निकाली गई। प्रिंसिपल रविन्दर बिरदी के निर्देशन में स्टूडेंट्स ने साइकिल रैली निकालकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। रैली स्कूल से शुरू होकर सुभाष चौराहा, चन्द्रशेखर आजाद पार्क, आनंद भवन एवं कमिश्नर आवास होते हुए पुन: स्कूल पहुंचकर समाप्त हुई।

रंगोली प्रतियोगिता में दिखाया हुनर

श्री नारायण आश्रम बालिका इंटर कालेज में सोमवार को छात्राओं के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्राइमरी, जूनियर व सीनियर वर्ग की छात्राओं ने एक से बढ़कर एक रंगोली तैयार की। कुल 100 बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। प्रिंसिपल ने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा सामने आती है। आखिर में सभी वर्ग की विजयी प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया।

विजयी प्रतिभागी सम्मानित

जिला प्रशासन, पर्यटन विभाग और फोटोग्राफिक सोसाइटी ऑफ इलाहाबाद के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हेरिटेज फोटो वाक प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को डीएम संजय कुमार ने सम्मानित किया। इसमें अतुल मिश्र को प्रथम, प्रज्ञा वत्सल को द्वितीय तथा डॉ। एनके पाण्डेय को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। विजेताओं को क्रमश: पांच हजार, तीन हजार और दो हजार का नकद पुरस्कार दिया गया। आठ सौ रुपए के चार प्रोत्साहन पुरस्कार तथा प्रमाण पत्र दिए गए। सोसाइटी के सचिव एसके यादव ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन 27 सितंबर को किया गया था।

Posted By: Inextlive