-22 जून तक होगा ऑनलाइन आवेदन लास्ट डेट 29 जून prayagraj@inext.co.in PRAYAGRAJ: लोकसेवा आयोग की ओर से एसीएफ/आरएफओ 2019 भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है. प्री में सफल अभ्यर्थियों से मेंस के लिए आवेदन लिया जा रहा है. ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की लास्ट डेट 18 जून है. वहीं अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवे

-22 जून तक होगा ऑनलाइन आवेदन, लास्ट डेट 29 जून

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: लोकसेवा आयोग की ओर से एसीएफ/आरएफओ 2019 भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। प्री में सफल अभ्यर्थियों से मेंस के लिए आवेदन लिया जा रहा है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की लास्ट डेट 18 जून है। वहीं अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन के लिए 22 जून तक का मौका दिया गया है। अभ्यर्थियों को ऑफ लाइन का आप्शन भी दिया गया है। इसके साथ ही अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन के साथ अपने सभी एजुकेशनल डाक्यूमेंट भी 29 जून तक जमा करना होगा।

55 पदों पर होनी है भर्ती

लोकसेवा आयोग ने एसीएफ/आरएफओ 2019 के तहत 55 पदों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए थे। आयोग की ओर से प्री एग्जाम 15 दिसंबर 2019 को कराया गया था। रिजल्ट 17 फरवरी 2020 को घोषित हुआ। इसमें 838 अभ्यर्थी मेंस के लिए सफल घोषित किए गए। इस बारे में जानकारी देते हुए लोक सेवा आयोग के परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि ऑफलाइन आवेदन भेजने का फार्म आयोग की वेबसाइट में अपलोड है। अभ्यर्थियों को फार्म वेबसाइट से डाउनलोड करना होगा। ऑफलाइन आवेदन न भेजने वाले अथवा ऑनलाइन आवेदन से भिन्नता होने पर अभ्यर्थियों का आवेदन कैंसिल कर दिया जाएगा।

Posted By: Inextlive