PRAYAGRAJ: मऊआइमा स्थित बड़ौदा ग्रामीण बैंक में 19 सितंबर को लूट करने वाले वांछित आरोपितों को भी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपित ने घटना में शामिल होने का जुर्म कबूल कर लिया है। बड़ौदा ग्रामीण बैंक में 19 सितंबर को छह लाख 27 हजार रुपये की लूट हुई थी। वारदात के बाद लुटेरे भाग निकले थे। पिछले माह मामले का खुलासा एसटीएफ ने प्रतापगढ़ में किया था। पकड़ से दूर वांछित शहंशाह पुत्र स्व। सोहराब निवासी बहरूपुर थाना कोहड़ौर प्रतापगढ़ को एसटीएफ ने मऊआइमा से रविवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके कब्जे से टीम को एक देशी रिवाल्वर, दो जिंदा कारतूस, एक मोबाइल व 30 हजार रुपये मिले हैं।

साइकिल चोर गिरफ्तार

कीडगंज पुलिस ने साइकिल चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित सिटी में होने वाले साइकिल चोरी की कई घटनाओं में पूर्व में जेल जा चुका है। पकड़ा गया आरोपित वीरू कुशवाहा पुत्र स्व0 अशोक कुशवाहा ने कई साइकिल चोरी की घटना को कबूला है।

वांछित अपराधी गिरफ्तार

बारा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि छेड़खानी के आरोप में मुकदमा पंजीकृत था। पुलिस ने अभियुक्त विपिन पुत्र विजय कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Posted By: Inextlive