-शुक्रवार को 132 नए मरीज आए सामने, दो की गई जान

PRAYAGRAJ: कोरोना दिन-ब-दिन कमजोर पड़ रहा है। शुक्रवार को पॉजिटिव मरीजों की संख्या 132 रही जो पिछले तीन माह में सबसे कम रही। उम्मीद की जा रही है कि इसके बाद यह आंकड़ा और नीचे आएगा। संक्रमण की संख्या कम होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। हालांकि इस बीच एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती दो मरीजों की मौत भी हो गई। इस तरह से जिले में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 292 पर पहुंच गया है। इसके मुकाबले एक दिन में 157 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं जो कि संक्रमितों से अधिक हैं।

एल टू और थ्री में बढ़े मरीज

एक ओर एन वन हास्पिटल्स में मरीजों की संख्या कम हो रही है तो दूसरी ओर बेली हॉस्पिटल ओर एसआरएन हॉस्पिटल में मरीजों की संख्या में फिर से इजाफा हो रहा है। बेली एल टू में गुरुवार को 75 और एसआरएन एल थ्री में 85 मरीज भर्ती रहे। सरकार द्वारा बुजुर्ग मरीजों को होम आइसोलेशन के बजाय सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराने की मंशा के चलते उनको यहां भर्ती किया जा रहा है।

यह हुए संक्रमित

प्रीति हॉस्पिटल के डॉक्टर, जसरा इलाहाबाद बैंक के असिस्टेंट मैनेजर, मेजा पावर प्लांट के सुपरवाइजर, ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज के क्लर्क, सीएचसी कौडि़हार की स्टाफ नर्स, एयू इकोनॉमिक्स विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर, यूपी ग्रामीण बैंक बहरिया के मैनेजर, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के क्लर्क, शेरवानी ग्रुप इंडस्ट्रीज के इलेक्ट्रिक इंजीनियर और पीएचसी चायल की एएनएम कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

Posted By: Inextlive